बीजेपी ने इस सीट से आदिवासी दिव्यांग महिला को दिया टिकट, जानिए डिटेल्स
Advertisement

बीजेपी ने इस सीट से आदिवासी दिव्यांग महिला को दिया टिकट, जानिए डिटेल्स

कटनी में बीजेपी ने एक आदिवासी दिव्यांग महिला को पार्षद का टिकट दिया है.

बीजेपी ने इस सीट से आदिवासी दिव्यांग महिला को दिया टिकट, जानिए डिटेल्स

नितिन चावरे/कटनी: मध्यप्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है. नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी ने इस बार कई नवाचार किए है. परिवारवाद से दूरी बनाने का प्रयास किया है और अपराध में लिप्त लोगों को टिकट नहीं दिया है. वहीं कटनी से एक अलग ही तस्वीर सामने आई है. जहां एक दिव्यांग आदिवासी महिला को पार्षद का टिकट देकर एक बड़ा संदेश दिया है.

Unique Peepal Tree: दुकान के भीतर है अनोखा पीपल का पेड़, मंदिर जैसा है तना, लोग करते हैं पूजा

दरअसल कटनी नगर निगम की वार्ड-27 के मदन मोहन चौबे वार्ड से आदिवासी समाज आने वाली सुशीला कोल दिव्यांग हैं. भले ही सुशीला के हाथ में बेसाखी हो, पर सुशीला के हौसले बुलंद है और वो उनके लिए मिसाल बनना चाहती है, जो अपंगता को अभिशाप मानते है. शुशीला को बीजेपी से टिकट मिलने से खुश है.

12वीं तक की पढ़ाई
44 साल की सुशीला कोल 12वीं क्लास तक शिक्षित है. लेकिन बस्ती के गरीब बच्चो को निशुल्क ट्यूशन पढ़ाती है. परिवार मजदूरी करता है 2004 मे पिता की कैंसर से मौत हो गई परिवार पर संकट आ गया लेकिन सुशीला ने हार नही मानी समाज सेवा और लोगों की भलाई को ही जीवन का लक्ष्य बना लिया. अब वो अपनी किस्मत अजमाने चुनाव में उतरी है.

बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा: 4 लोगों को मौत, ट्रेलर से टकराई कार, उड़े परखच्चे

मंच में किया सम्मान
वहीं कटनी दौरे पर आए बीजेपी के प्रदेश अध्य्क्ष विष्णु दत्त शर्मा ने सुशीला को देखकर मंच पर बुलाया और उसके जज्बे को सलाम करते हुए. मंच पर सम्मान भी किया.

Trending news