Twitter War In Chhattisgarh: सीएम भूपेश बघेल और रमन सिंह में ट्विटर वार, लिखा 'भर गया दाऊ के अहंकार का घड़ा'
Advertisement

Twitter War In Chhattisgarh: सीएम भूपेश बघेल और रमन सिंह में ट्विटर वार, लिखा 'भर गया दाऊ के अहंकार का घड़ा'

Chhattisgarh News: सीएम भूपेश बघेल और रमन सिंह (Bhupesh Baghel Raman Singh) के बीच इस समय सोशल मीडिया (Social Media War) पर जमकर वाक युद्ध चल रहा है. सीएम भूपेश बघेल के ट्वीट के बाद उनके ट्वीट (Twitter Account) को रीट्वीट करते हुए छत्तीसगढ़ राज्य के पूर्व सीएम रमन सिंह ने लिखा कि सड़क के गड्ढे नहीं भरें हो लेकिन दाऊ के अहंकार का घड़ा भर गया है. इसपर रमन सिंह ने भी पलटवार किया है. 

Twitter War In Chhattisgarh: सीएम भूपेश बघेल और रमन सिंह में ट्विटर वार, लिखा 'भर गया दाऊ के अहंकार का घड़ा'

Twitter War In Chhattisgarh: अगले साल छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव (assembly elections) होने हैं. ऐसे में भूपेश बघेल और रमन सिंह के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. ये कोल्ड वॉर महज चुनावी सभाओं तक सीमित न होकर अब सोशल मीडिया पर भी आ गया है. जिसके बाद चारों तरफ इसकी चर्चा बनी हुई है. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के सीएम और पूर्व सीएम (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel)में ट्वीट वार (twitter War) चल रहा है. हालांकि ये कोई नई बात नहीं है, इसके पहले भी राजनेताओं के बीच ऐसा आलम देखने को मिलता रहा है. 

भर गए हैं 15 साल के गढ्ढे
छत्तीसगढ़ राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि 15 साल के गड्ढे को भरना चुनौती था पर कुछ गढ्ढे भर गए हैं कुछ गढ्ढे अभी बाकी हैं. इसके अलावा उन्होने लिखा कि अब  राज्य में पनामा नहीं पाठशालाओं की चर्चा होती है. बता दें की इसका इशारा पूर्व सीएम रमन सिंह के कार्यकाल की तरफ था.अपने ट्वीट के आखिरी शब्दों में सीएम ने काम vs कांड भी लिखा. जिसका इशारा राज्य की पूर्व और वर्तमान स्थिति की तरफ था.

कुछ दिन की सत्ता है शेष
सीएम भूपेश बघेल के ट्वीट के बाद उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए छत्तीसगढ़ राज्य के पूर्व सीएम रमन सिंह ने लिखा कि सड़क के गड्ढे नहीं भरें हो लेकिन दाऊ के अहंकार का घड़ा भर गया है, इसके अलावा उन्होने लिखा कि कुछ दिन सत्ता में रह लिए हैं, कुछ दिन और बाकी हैं. साथ ही साथ उन्होने लिखा कि जर्जर स्कूलों की बदौलत शिक्षा में छ:ग देश के 34वें स्थान पर है और सरकारी स्कूल की मांग है क्योंकि 4 सालों में एक भी स्कूल नहीं बना है. बता दें कि दोनों नेताओं का ट्वीट काफी ज्यादा चर्चा में है. फिलहाल रमन सिंह के रीट्वीट बाद सोशल मीडिया के माध्यम से भूपेश बघेल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

Trending news