MP News: कटनी में हुआ दर्दनाक हादसा! छोटे भाई को बचाने के चक्कर में डूबा युवक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1811830

MP News: कटनी में हुआ दर्दनाक हादसा! छोटे भाई को बचाने के चक्कर में डूबा युवक

MP News: मध्य प्रदेश के कटनी जिले (Katni News in Hindi) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर बिलहरी चौकी अंतर्गत ग्राम घुघरा के पास बने डैम में नहाने गए बड़ागांव के दो युवक पानी में डूब गए हैं.इनकी तलाश एसडीईआरएफ की टीम कर रही थी लेकिन अंधेरे की वजह से बचाव कार्य बंद हो गया है.

MP News: कटनी में हुआ दर्दनाक हादसा! छोटे भाई को बचाने के चक्कर में डूबा युवक

MP News: मध्य प्रदेश  (MP News in Hindi)के कटनी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर बिलहरी चौकी अंतर्गत ग्राम घुघरा के पास बने डैम में नहाने गए बड़ागांव के दो युवक पानी में डूब गए हैं. जिनकी काफी देर तक तलाश हुई लेकिन ये नहीं मिल पाए हैं. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि छोटे भाई को डूबता देख बड़ा भाई उसे बचाने के लिए डैम में कूद गया लेकिन वो भी डूब गया. दोनों युवकों की तलाश पुलिस के अलावा एसडीईआरएफ (SDERF) की टीम कर रही थी लेकिन अंधेरे की वजह से बचाव कार्य बंद हो गया है.

यहां का है मामला 
पूरा मामला मध्य प्रदेश के कटनी जिले के बिलहरी चौकी अंतर्गत ग्राम घुघरा के पास का है. यहां पर डैम बना है जहां पर काफी संख्या में लोग आते हैं. बता दें कि इस डैम में नहाने के लिए बड़ागांव के दो युवक गए हुए थे. बताया जा रहा है कि नहाने के लिए छोटा भाई डैम में उतरा लेकिन वो भंवर में फंस गया. उसे फंसा देख बड़ा भाई भी डैम में कूद गया और वो भी भंवर में फंस गया. बहाव तेज होने की वजह दोनों भाई लापता हैं. 

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: चुनाव आते ही धर्म की नाव में सवार हुए दिग्गज! क्या कथावाचक बचाएंगे लाज?

अंधेरा बना मुसीबत
दोनों भाईयों के डूबने के बाद पुलिस और वही एसडीईआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि  टीम पिछले 3 घंटो से लगातार सर्च ऑपरेशन चलाकर दोनों भाईयों की तलाश करने में जुटी हुई थी. इसे लेकर के किसी अनहोनी की भी आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि डूबने की वजह से युवकों की मौत हो चुकी होगी. लेकिन अभी किसी का शव भी बाहर नहीं आ सका है. जानकारों की माने तो शव पानी के बहाव में कई किमी दूर निकल चुके हैं वही सर्च टीम को अंदेशा है की नदी में कई बड़े पत्थर और चट्टान है उसी के बीच शव फंसा हो सकता है फिलहाल एसडीआरएफ ने अंधेरा होने के कारण बचाव कार्य बंद कर दिया है. 

Trending news