रीवा में सुरक्षित नहीं बेटियां! एक ही दिन में दो मामले; अस्पताल में छेड़छाड़, स्कूल में घुसकर बदतमीजी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2394865

रीवा में सुरक्षित नहीं बेटियां! एक ही दिन में दो मामले; अस्पताल में छेड़छाड़, स्कूल में घुसकर बदतमीजी

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक ही दिन में दो ऐसे मामले सामने आए हैं, जिसने बेटियों की सुरक्षा के इंतजाम के पोल खोल दिए हैं. पहला मामला सरकारी अस्पताल से सामने आया है. जबकि दूसरा मामला शासकीय स्कूल का है, जहां दो बदमाशों ने घुसकर छात्राओं के साथ अभद्रता की. 

rewa news

Rewa Two Case of Harassment In A Day: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बेटियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े करने वाले दो मामले एक ही दिन में सामने आए हैं. जिले के संजय गांधी अस्पताल में देर रात एक युवती से छेड़छाड़ की गई. जब युवती ने सिक्योरिटी गार्ड से मदद मांगी तो भी उसे सुरक्षा नहीं मिली. वहीं, दूसरा मामला एक सरकारी स्कूल का है. यहां दो युवक स्कूल की बाउंड्री कूदकर घुस गए और छात्राओं के साथ बदतमीजी की. 

सरकारी अस्पताल में नहीं मिली सुरक्षा
पहला मामला रीवा के सरकारी अस्पताल से सामने आया है. रीवा के संजय गांधी अस्पताल में देर रात एक युवती से छेड़छाड़ की गई. इसकी शिकायत लेकर जब युवती अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड के पास गई तो गार्ड ने ध्यान नहीं दिया. युवती गायनी वार्ड में अपनी बहन के इलाज के लिए आई थी. इस दौरान उसके साथ दो युवकों ने छेड़खानी की. इस कारण युवती रात भर सो भी नहीं पाई. सुबह युवती ने अस्पताल के सुरक्षा गार्ड्स से शिकायत की लेकिन उसे नजर अंदाज कर दिया गया. बाद में कुछ लोगों की इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस से शिकायत की गई.  शिकायत मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और जांच में जुटी. फिलहाल इस मामले में पूछताछ जारी है. 

सरकरी स्कूल में घुसकर छात्राओं के साथ बदतमीजी
दूसरा मामला एक सरकारी स्कूल से सामने आया है.  यहां दो बदमाश बाउंड्री वॉल कूदकर स्कूल में घुसे और छात्राओं के साथ अभद्रता की. मामला जिले के सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनौरी चौकी स्थित सीएम राइज शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रायपुर सोनौरी विद्यालय का है. यहां दो बदमाश स्कूल की बाउंड्री कूद कर घुस गए. इसके बाद क्लास के अंदर गुंडागर्दी की. वहां की छात्राओं के साथ अभद्रता की और लंच कर रही छात्राओं का टिफिन छीन कर फेंक दिया. 

ये भी पढ़ें- कर लो फ्री में काशी-मथुरा और वृंदावन घूमने की तैयारी, CM तीर्थ दर्शन योजना का शेड्यूल जारी, जानें पूरी डिटेल

स्कूल प्रबंधन ने लिखा पत्र
अब इस मामले में स्कूल प्रबंधन ने पत्र लिखकर संबंधित थाना में सूचना दी है. पत्र में छात्राओं के साथ बदतमीजी की घटना का जिक्र करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की गई है. 

ये भी पढ़ें- कमलनाथ के प्रभाव वाले जिलों में भंग हुई कांग्रेस कार्यकारिणी, CM मोहन के मंत्री ने कसा तंज

इनपुट- रीवा से अजय मिश्रा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news