दो शराबियों ने की MP पुलिस की पिटाई, दूसरे थाने से बुलवाना बड़ा अतिरिक्त बल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1685413

दो शराबियों ने की MP पुलिस की पिटाई, दूसरे थाने से बुलवाना बड़ा अतिरिक्त बल

शहर के समान थाना क्षेत्र अंतर्गत कल देर रात तिलक समारोह में शामिल होने पहुंचे दो शराबी युवकों ने पहले तो जिस होटल में तिलक समारोह आयोजित हुआ था, उस होटल के परिसर में बैठकर शराब का सेवन किया. इसके बाद होटल परिसर के बाहर आकर जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया.

दो शराबियों ने की MP पुलिस की पिटाई, दूसरे थाने से बुलवाना बड़ा अतिरिक्त बल

अजय मिश्रा/रीवा: शहर के समान थाना क्षेत्र अंतर्गत कल देर रात तिलक समारोह में शामिल होने पहुंचे दो शराबी युवकों ने पहले तो जिस होटल में तिलक समारोह आयोजित हुआ था, उस होटल के परिसर में बैठकर शराब का सेवन किया. इसके बाद होटल परिसर के बाहर आकर जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया. इस पूरे घटना की जानकारी जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी मामला ही उल्टा पड़ गया.

दरअसल मामले को शांत कराने घटनास्थल पर पहुंची समान थाना पुलिस के पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की गई. इस पूरे घटना में तीन पुलिसकर्मियों को चोट आई हैं. वहीं उनके साथ झड़प के कारण वर्दी भी फाड़ी गई. शहर के अन्य थाने से बल मंगाया गया. जिसके बाद दोनों शराबी युवकों को थाने लाया गया तो शराबी युवकों ने थाने में भी तोड़फोड़ करना शुरू कर दी. तोड़ फोड़ में थाने में लगे कांच की खिड़की टूट गई.

MIG-21 Crash: भारतीय वायुसेना का मिग-21 विमान क्रैश, दो ग्रामीणों की मौत, पायलट सुरक्षित

दो शराबियों ने मचाया उत्पात
पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट और थाने में तोड़फोड़ का यह पूरा मामला रीवा शहर के समान थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां पर थाने से महज 10 मीटर की दूरी पर स्थित समदरिया होटल में तिलक समारोह में शामिल होने दो शराबी युवकों ने पहले तो होटल के बाहर जमकर हंगामा किया, जब बीच बचाव और मामले को शांत कराने समान थाना पुलिस पहुंची तो उनके साथ भी मारपीट की गई. शराबियो का आतंक ज्यादा होने के चलते शहर के अन्य थानों से बल लगाया गया. जिसके बाद दोनों शराबी युवकों को थाने ले जाया गया. जहां शराबी युवकों ने थाने के अंदर भी तोड़फोड़ की. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

कार्रवाई की जाएगी.
पूरे मामले को लेकर डीएसपी उमेश प्रजापति ने बताया कि जानकारी मिली थी कि दो युवक शराब के नशे में हंगामा कर रहे हैं. जब मामले पर शांत कराने पहुंची समान थाना पुलिस के कर्मचारियों ने तो उनके साथ भी झूमा-झटकी हुई थी. जिसके चलते 2 पुलिस कर्मियों की वर्दी भी फट गई है. थाने में भी तोड़फोड़ की गई है. दोनों का मेडिकल कराने के बाद दिनों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Trending news