एक दिन में दो प्रेमी जोड़ो ने किया सुसाइड, शादीशुदा आदमी के प्यार में पड़ गई थी युवती, जानिए मामला
Advertisement

एक दिन में दो प्रेमी जोड़ो ने किया सुसाइड, शादीशुदा आदमी के प्यार में पड़ गई थी युवती, जानिए मामला

  धार जिले के गंधवानी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक प्रेमी युगल ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिवार वाले दोनों की शादी के खिलाफ थे. लिहाजा दोनों ने ही मौत को गले लगा लिया. हालांकि परिवार वालों की रजामंदी इसलिए नहीं थी क्योंकि लड़का पहले से शादीशुदा था.

एक दिन में दो प्रेमी जोड़ो ने किया सुसाइड, शादीशुदा आदमी के प्यार में पड़ गई थी युवती, जानिए मामला

इंदौर/धार:  धार जिले के गंधवानी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक प्रेमी युगल ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिवार वाले दोनों की शादी के खिलाफ थे. लिहाजा दोनों ने ही मौत को गले लगा लिया. हालांकि परिवार वालों की रजामंदी इसलिए नहीं थी क्योंकि लड़का पहले से शादीशुदा था. फिर भी युवती उसी से शादी करना चाहती थी.

बता दें कि धार के गंधवानी ग्राम खेड़ी बुजुर्ग में युवक व युवती ने फांसी पर झूल कर अपनी जान दे दी. मृतक युवक का नाम मनोज पिता जगन निवासी खेड़ी बुजुर्ग उम्र 22 साल है और युवती का नाम शिवकन्या है. 

शादीशुदा युवक से हुआ प्यार
बड़ी बात इस केस में ये निकल कर सामने आई की युवती को शादीशुदा युवक से ही प्यार हो गया था. दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे और शादी करना चाहते थे. लेकिन परिजनों ने विरोध किया तो दोनों ने मौत को गले लगा लिया. सुबह जब ग्रामीण बकरी चराने के लिए जंगल में गए तभी अचानक उनकी नजर दोनों युवक और युवती पर पड़ी जो अलग अलग फंदे पर झूल रहे थे. उन्होंने ग्रामीणो को सूचना दी कि यहां मनोज और शिवकन्या दोनों ने फांसी लगा ली है. इसके बाद तुरंत ग्रामीण जन मौके पर पहुंचे और गंधवानी पुलिस को सूचना दी. 

Mahakal: कोलकाता-आंध्र प्रदेश से आए महकाल के भक्त, मनोकामना पूरी होने पर अर्पित किया चांदी का नागराज और मुकुट

पुलिस ने किया मर्ग कायम 
सूचना के बाद गंधवानी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह कनेश गंधवानी तहसीलदार राजेश भिंडे टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे. दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया. गंधवानी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह कनेश ने बताया कि युवक युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की मर्ग कायम कर जांच की जा रही है.

इंदौर में होटल में सुसाइड 
वहीं धार के अलावा इंदौर में रविवार को प्रेमी युगल द्वारा होटल में जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जहर खाने से प्रेमी की मौत हो गई तो वहीं प्रेमिका अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. जहर खाने की सूचना प्रेमिका ने फोन पर परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन होटल में पहुंचे और दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया, वहां प्रेमी की मौत हो गई और प्रेमिका का इलाज जारी है. फिलहाल जहर खाने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है.

दोनों के परिवार थे राजी
वहीं परिवार की माने तो दोनों ही एक दूसरे को 2 साल से जानते थे और घर वाले दोनों की शादी के लिए भी राजी थे. परिवार ने बताया कि दोनों ही एक दसरे को पसंद करते थे और कुछ दिनों पहले ही दोनों की रजामंदी से परिवार वाले शादी करने वाले थे लेकिन दोनों अपने परिवार से शनिवार को मिलने का कह कर गए थे और एक होटल में रूम बुक करा कर दोनों ही वहां रुके हुए थे. अब दोनों ने जहर क्यों खाया यह जांच का विषय है. वहीं घटना के बाद प्रेमी की जहर खाने के बाद मौत हो गई है और प्रेमिका की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

Trending news