Ujjain Crime News: जवान और पार्षद के विवाद में घुसा धाकड़ समाज, पुलिस को 8 दिन का अल्टीमेटम; जानें मामला
Advertisement

Ujjain Crime News: जवान और पार्षद के विवाद में घुसा धाकड़ समाज, पुलिस को 8 दिन का अल्टीमेटम; जानें मामला

Ujjain Crime News: उज्जैन के बड़नगर में सेना के जवान और शोरूम संचालक के बीच गाड़ी के डॉक्यूमेंट को लेकर विवाद हो गया. पुलिस ने जवान पर कार्रवाई की तो लोगों ने SDM कार्यालय का घेराव किया और 8 दिन में निष्पक्ष जांच की मांग की. जानिए आखिर क्या है पूरा मामला?

Ujjain Crime News: जवान और पार्षद के विवाद में घुसा धाकड़ समाज, पुलिस को 8 दिन का अल्टीमेटम; जानें मामला

Ujjain Crime News: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। बड़नगर तहसील में एसडीएम कार्यालय के बाहर हंगामा खड़ा हो गया. यहां धाकड़ समाज के लोग एकजुट हुए और कार्यालय का घेराव कर वहीं बैठ गए. कार्यालय घेराव की सूचना मिलते ही मौके पर 2 थानों का पुलिस बल व प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे. जानकरी जुटाने पर पता चला कि सेना के जवान और शोरूम संचालक के बीच गाड़ी के डॉक्यूमेंट को लेकर विवाद हुआ था जो पुलिस की कार्रवाई के बाद बढ़ गया.

क्या है पूरा मामला जानिए
बद्रीलाल नागर सेना में जवान हैं और धार जिले की तहसील बदनावर ग्राम काछीबड़ौदा के निवासी है. छुट्टी पर अपने घर आये हुए हैं. उनके भाई गोपाल नागर ने 4 से 5 महीने पहले उज्जैन के बड़नगर में बजाज शोरूम से मोटरसायकिल खरीदी थी. वाहन के RC के लिए वो 5 महीने में शोरूम के कई चक्कर लगा चुके हैं. इस बीच उन्हें पुलिस ने कई बार रोका. वो इससे काफी परेशान हो चुके थे.

Namak ke Upay: नमक के 5 उपाय बदल देंगे किस्मत, भर जाएगी जेब

1 मई तक गोपाल नागर को कार्ड नहीं मिला तो वो छुट्टी पर आए अपने भाई जवान बद्रीलाल व अन्य साथियों के साथ शोरूम गया. जहां शोरूम संचालक व वार्ड 5 से पार्षद यादवेंद्र यादव, केशव यादव, पिता कृष्ण चंद्र व शोरूम कर्मी से बहस हो गई. तीखी बहस हुई विवाद में बदल गई. शोरूम संचालकों पर आरोप है कि उन्होंने लोहे की रॉड से हमला किया. जिसमे जवान बद्रीलाल का हाथ फ्रैक्चर हुआ और सर में चोंट आई है. वहिं गोपाल के भी सर में चोंट आई है.

शोरूम संचालक का पक्ष
शोरूम संचालक यादवेंद्र यादव ने अपनी बात रखते हुए कहा कि गोपाल नागर ने हमसे 3 माह पहले वाहन खरीदा जिसका RC कार्ड किसी कारण वश RTO से अब तक हमें नहीं मिल पाया. यही बात हमने वाहन मालिक को बताई तो वह शोरूम पर अपने भाई व अन्य साथियों के साथ आकर बदतमीजी करने लगा. भाई कौशलेंद्र ने विरोध किया तो भाई पर सेना के जवान ने हाथ उठाया और उसी के बाद मामला बढ़ गया. उन्होंने इसकी शिकायत थाने में की है.

ये भी पढ़ें: महाकाल के भक्तों पर विवादित बयान, सज्जन सिंह पर भड़के संत समाज ने दिया ये चैलेंज

पुलिस कार्रवाई क्या हुई
पुलिस ने वाहन खरीदार गोपाल की शिकायत पर शोरूम संचालक, उसके भाई केशव व अन्य के विरुद्ध धारा 323, 294, 506 और 34 में प्रकरण दर्ज किया. शोरूम संचालक भी विवाद के बाद थाने पर पहुंचा और गोपाल नगर व अन्य के विरुद्ध धारा 323, 294, 506, 34 व 452 में प्रकरण दर्ज करवाया. पुलिस ऑफ क्रॉस टाइम में कर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

सेना के जवान के समर्थन में उतरे लोग
बुधवार को एसडीएम कार्यालय का घेराव करने पहुंचे सेना के जवान के समर्थन में धाकड़ समाज के लोगों ने हंगामा किया. उनका कहना है कि अपना RC लेने जवान उसका भाई और उसके साथी पहुंचे. इसमें क्या गलत है. क्या वाहन खरीदने के बाद आरसी 1 महीने में नहीं मिल जाता है? जवान के ऊपर धारा 452 में कार्रवाई क्यों की गई. पुलिस और प्रशासन के लोग जवाब दें वरना 8 दिन बाद पूरे प्रदेश स्तर पर आंदोलन किया जाएगा.

Nag Nagin Video: नाग नागिन के प्यार में लड़की ने डाला अड़ंगा, पूंछ पकड़कर गुप्त स्थान से निकाला

Trending news