उज्जैन में गुलेल गैंग का आतंक, कई घरों को बनाया निशाना, इनकी चालाकी के सामने CCTV कैमरे भी फेल
Advertisement

उज्जैन में गुलेल गैंग का आतंक, कई घरों को बनाया निशाना, इनकी चालाकी के सामने CCTV कैमरे भी फेल

उज्जैन में इन दिनों गुलेल गैंग सक्रिए हैं. शनिवार और रविवार की रात चोरों ने एक साथ कई घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. ये गैंग चोरी के लिए बहुत शातिर तरीका अपना रही है, जिसके लिए चोर गुलेल का इस्तेमाल करते हैं. 

उज्जैन में गुलेल गैंग का आतंक, कई घरों को बनाया निशाना, इनकी चालाकी के सामने CCTV कैमरे भी फेल

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में इन दिनों चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. पिछले कुछ दिनों से शहर में गुलेल गैंग सक्रिए है, जिसके सदस्य लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. शनिवार और रविवार की दरमियानी रात में भी गुलेल गैंग ने उज्जैन में एक साथ कई घरों को निशाना बनाया और लाखों रुपए की माल पर हाथ साफ कर दिया. 

दरअसल, गुलेल गैंग यानि चोर पहले गुलेल से कुत्तों को भगाते हैं और दुकानों गलियों और घरों में लगे सीसीटीवी की दिशा बदल देते है, फिर इसके बाद ही वह चोरी की घटना को अंजाम देते हैं. बीती रात भी शहर में यही हुआ. चोरों ने थाना चिमनगंज क्षेत्र के तहत आने वाली कैलाश एम्पायर कॉलोनी में शनिवार और रविवार की रात जमकर उत्पाद मचाया. पहले गैंग के 6 सदस्यों ने एक साथ घरों की रेकी की और गुलेल मारकर गली के कुत्तों को भगा दिया और गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की दिशा बदल दी. 

कई घरों में की चोरी
बताया जा रहा है कि चोर गुलेल चलाते हुए चार सूने घरों में घुसे और चोरी की. चोरों ने सबसे पहले शिक्षक भगवान सिंह के घर से डेढ़ तोला सोना, झुमकी, मंगल सूत्र, 500 ग्राम चांदी, 15 हजार नगदी व अन्य सामान उड़ाया. उसके बाद चोरों ने शंकर उपाध्याय के मकान में एंट्री की और 11 ग्राम की झुमकी, 12 ग्राम मंगलसूत्र, 250 ग्राम चांदी, लेपटॉप पर हाथ साफ कर दिया. 

इसके अलावा कॉलोनी में ही रहने वाले पवन पाटीदार के यहां से 7000 नगदी उठा ली. जबकि महावीर साहू के घर को भी निशाना बनाया और बहुत से सामान पर हाथ साफ कर दिया. बताया जा रहा है चोरों ने लाखों रुपए का सामान और नगदी चुराई है. 

जब मकान मालिकों को चोरी की घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने मामले की शिकायत चिमनगंज थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि छानबीन के दौरान कुछ लोग गली में लगे सीसीटीवी में देखें गए हैं. ऐसे में पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है. जल्द ही चोरों की गिरफ्तार की जाएगी. 

ये भी पढ़ेंः ग्वालियर में जयवर्धन सिंह पर VD शर्मा का पलटवार, कहा-पहले अपना घर...

WATCH LIVE TV

Trending news