उज्जैन की एक बारात ऐसी भी: ढोल की थाप पर निकला चवन्नी अठन्नी गैंग का जुलूस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1218686

उज्जैन की एक बारात ऐसी भी: ढोल की थाप पर निकला चवन्नी अठन्नी गैंग का जुलूस

उज्जैन पुलिस ने आज शहर में एक ऐसी बारात निकाली जिसे लोग देखकर पुलिस की तारीफ कर रही है, पुलिस ने ढोल बजवाते हुए चवन्नी अठन्नी गैंग के गुर्गों का जुलूस निकाला, इस दौरान सभी से पुलिस ने जमकर उठक बैठक भी करवाई. 

उज्जैन की एक बारात ऐसी भी: ढोल की थाप पर निकला चवन्नी अठन्नी गैंग का जुलूस

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। अब तक आपने ऐसी कई बाराते देखी होगी जहां ढोल की थाप पर लोग नाचते गाते खुशी मनाते हुए चलते हैं. लेकिन उज्जैन में एक बारात ऐसी निकली जिसे लोग देखते ही रह गए. क्योंकि यह बारात पुलिस ने निकाली थी. उज्जैन पुलिस ने आज ढोल की थाप पर चवन्नी अठन्नी गैंग के गुर्गों की बारात फटे कपड़ो में निकाली. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, राज्य शासन के निर्देशानुसार पुलिस प्रशासन लगातार एडवाइजरी जारी कर आम जन से अपील करता रहता है कि सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की आपत्तिजनक पोस्ट ना की जाए, ना ही कोई ऐसी पोस्ट की जाए जिससे लोगों में भय उत्पन्न हो या विवाद की स्थिति बने. लेकिन इसके बाद भी कुछ गैंग के गुर्गें अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. वह लगातार आपत्तिजनक और विवादित पोस्टर कर लोगों को धमकाने और परेशान करते हैं. 

पुलिस ने चार बदमाशों का निकाला जुलूस 
उज्जैन के चिमनगंज थाना पुलिस ने चवन्नी अठन्नी गैंग के सक्रिय चार बदमाशों को बैंक डकैती की योजना बनाने व सोशल मीडिया पर पिस्टल लिए आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में धर दबोचा. इसके बाद तो पुलिस ने इन चारों की जमकर खातिरदारी की. लोगों के बीच से इन बदमाशों का डर खत्म हो इसके लिए पुलिस ने ढोल की थाप पर फटे कपड़े पहना कर चारों का जुलूस निकालकर समाज को भय मुक्त बनाने की एक कोशिश की. 

उठक-बैठक भी लगवाई 
पुलिस ने इस दौरान चारों को बदमाशों को रास्ते भर उठक बैठक भी लगवाई जिसको देख हर कोई थाना चिमनगंज सहित उज्जैन पुलिस की प्रशंसा कर रहा है, पुलिस की इस कार्रवाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि ''ये जो बदमाश हैं वो सोशल मीडिया पर पिस्टल लिए पोस्ट करते थे, लोगों से मारपीट करना उनको डराना धमकाना व रंगदारी मांगना इनका मुख्य धंधा बन चुका था, दोपहर में मुखबिर से सूचना मिली थी कि ये बदमाश एक बैंक डकैती की योजना बना रहे है, जिसे गंभीरता से लिया गया और उन्हें धर दबोचा, बाद में इनका जुलूस निकालकर समाज में भय मुक्त रहने का संदेश देने कि कोशिश की है. 

इन चारों बदमाशों के नाम विजय उर्फ बेल, सचिन उर्फ बच्चा, ऋतुराज और विक्की है, ये चारों बदमाश थाना चिमनगंज मंडी क्षेत्र स्थित बापू नगर की मंगल कॉलोनी के निवासी हैं जो आए दिन कॉलोनियों में उत्पात मचाकर बदमाशी दिखाते थे, पुलिस ने आरोपियों के पास से मिर्च पाउडर, चाकू, तमंचा व अन्य धारदार हथियार जप्त किए हैं. पुलिस अब गैंग के राहुल यादव, सूरज, लकी, महेश वा जीतू सहित अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है, पुलिस ने पहले से चंचल उर्फ अठन्नी को गिरफ्तार कर लिया था. 

ये भी पढ़ेंः सीएम शिवराज ने अमित शाह को भोपाल आने का दिया न्यौता, सहकारिता के मुद्दे पर हुई अहम बातचीत

WATCH LIVE TV

Trending news