उमा भारती का सीएम शिवराज को लेकर ट्वीट, लिखा- आज ये शेयर कर रही हूं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1147557

उमा भारती का सीएम शिवराज को लेकर ट्वीट, लिखा- आज ये शेयर कर रही हूं

सीएम शिवराज ( CM Shivraj) और पूर्व सीएम उमा भारती (Uma Bharti) ने एक दूसरे के लिए ट्विटर पर आज जो कहा उससे स्पष्ट हो जाता है कि दोनों न सिर्फ एक दूसरे का सम्मान करते हैं.

उमा भारती का सीएम शिवराज को लेकर ट्वीट, लिखा- आज ये शेयर कर रही हूं

नई दिल्ली: सीएम शिवराज ( CM Shivraj) और पूर्व सीएम उमा भारती (Uma Bharti) ने एक दूसरे के लिए ट्विटर पर आज जो कहा उससे स्पष्ट हो जाता है कि दोनों न सिर्फ एक दूसरे का सम्मान करते हैं, बल्कि भाई बहन की तरह एक दूसरे से प्यार भी करते है. दरअसल कुछ दिन पहले उमा भारती ने कहा था कि शिवराज उनसे मीडिया के माध्यम से बात करते है, लेकिन आज उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर इस बात को भी क्लियर कर दिया. 

सम्मान में कोई कमी नहीं आएगी
भारती ने कहा कि उन्होंने जब सीएम चौहान के मीडिया के माध्यम से संवाद की स्थिति का ट्वीट किया था तो उसके तुरंत बाद सीएम शिवराज का फोन आया था. हमारी 20 मिनट तक लंबी बातचीत फोन पर हुई कि हम शीघ्र ही बैठक करके सभी विषयों पर सकारात्मक तथा निर्णायक चर्चा करेंगे. शिवराज का मेरे प्रति स्नेह एवं उनके प्रति मेरे मन में सम्मान में कोई भी कमी कभी आ ही नहीं सकती.

शिवराज सिंह ने दीदी और मां बताया
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी ट्वीट कर उमा भारती की बात का जवाब देते हुए ट्वीट करा कि उमा भारती जी मेरी बहन हैं. मैं सदैव से उनका बहुत सम्मान करता हूं. वो केवल राजनैतिक कार्यकर्ता ही नहीं, सोशल रिफॉर्मर भी हैं. वे समाज को सही दिशा में ले जाने के कार्य सदैव करती रहती हैं. वे केवल दीदी ही नहीं, कई बार उनसे माँ का प्यार भी मिलता है. उनके समाज सेवा और सुधार के हर कार्य में, मैं सदैव उनके साथ हूं.

शराब बंदी-नशामुक्त पर आमने-सामने थे दोनों नेता
गौरतलब है कि उमा भारती शराब बंदी को लेकर काफी आक्रमक अंदाज में नजर आ रही थी. इसे लेकर कई बार समय समय पर तारीखें भी दे चुकी थीं. इस कड़ी में उन्होंने भोपाल में शराब की दुकानों पर पहुंचकर विरोध भी जताया था और उमा भारती यहीं नहीं रुकी उन्होंने एक दुकान में घुसकर पत्थर भी फेंका था. इसके बाद भी शिवराज सरकार की नई शराब नीति में किसी तरह का बदलाव नहीं हुआ. हालांकि शिवराज हमेशा यह कहते हुए नजर आए कि शराबबंदी से लोग शराब पीना नहीं बंद कर सकते. जरूरी है कि पहले नशामुक्त समाज बनाया जाए.

WATCH LIVE TV

Trending news