उमरिया से किन्नर प्रत्याशी मैदान में, नतीजों में उलटफेर की संभावना
Advertisement

उमरिया से किन्नर प्रत्याशी मैदान में, नतीजों में उलटफेर की संभावना

उमरिया के वार्ड 14 से नगरीय निकाय चुनाव के लिए किन्नर शिवानी पटेल ने निर्दलीय नामांकन किया है. शिवानी पटेल का कहना है कि वह जनता की सेवा करना चाहती हैं और इसलिए चुनाव लड़ने का फैसला किया है. 

उमरिया से किन्नर प्रत्याशी मैदान में, नतीजों में उलटफेर की संभावना

अरुण त्रिपाठी/उमरियाः उमरिया नगर पालिका चुनाव में एक किन्नर प्रत्याशी भी मैदान में है. दरअसल उमरिया के वार्ड 14 से पार्षद पद के लिए किन्नर शिवानी पटेल ने नामांकन भरा है. किन्नर शिवानी पटेल का कहना है कि वह चुनाव जीतकर जनता की सेवा करना चाहती हैं. शिवानी पटेल के वार्ड 14 से नामांकन करने के बाद अब यहां परिणाम में उलटफेर की संभावना बन गई है. 

उमरिया के सभी 24 वार्डों में प्रत्याशियों ने नामांकन कर दिया है. नामांकन के बाद सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. वहीं उमरिया के वार्ड 14 से किन्नर शिवानी पटेल के पर्चा भरने से चुनाव रोमांचक हो गया है. हालांकि यहां मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच ही है लेकिन किन्नर शिवानी पटेल के नामांकन से यहां मुकाबला रोचक हो गया है. वार्ड 14 अनारक्षित है लेकिन यहां बीजेपी और कांग्रेस ने आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार उतारे हैं. 

उमरिया के साथ ही ग्वालियर में भी एक किन्नर ने पार्षद पद के लिए नामांकन किया है. ग्वालियर के वार्ड 34 से किन्नर राज ने नामांकन किया है. किन्नर राज ने निर्दलीय नामांकन भरा है. पहले किन्नर राज ने कांग्रेस के टिकट पर दावेदारी की थी लेकिन पार्टी ने उनके नाम पर विचार नहीं किया. इससे नाराज होकर किन्नर राज ने निर्दलीय ही चुनाव में उतरने का फैसला किया है. 

Trending news