Good Luck Sign: अगर आपको भी मिल रहे हैं ऐसे संकेत, समझिए चमकने वाली है किस्मत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1191714

Good Luck Sign: अगर आपको भी मिल रहे हैं ऐसे संकेत, समझिए चमकने वाली है किस्मत

Vastu shastra for wealth: आज हम आपको घर के आसपास मौजूद ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका दिखना बहुत शुभ माना जाता है. इन संकेतो का मतलब है कि आपकी किस्मत चमकने वाली है. आइए जानते हैं कौन सी है वो चीजें?

 

Good Luck Sign: अगर आपको भी मिल रहे हैं ऐसे संकेत, समझिए चमकने वाली है किस्मत

शुभम शांडिल्य/नई दिल्लीः ( Good Luck Sign) अक्सर हम किसी कार्य को शुरू करते हैं तो हमें कुछ संकेत मिलते हैं. कुछ संकेत शुभ और कुछ संकेत अशुभ होते हैं. ये संकेत हमारे घर के आसपास मौजूद चीजों से संबंधित होते हैं. कभी-कभी हमको ऐसे संकेत मिलते हैं जो बेहद शुभ होता है. इस शुभ संकेत का मतलब होता है कि हमारी किस्मत बहुत जल्दी बदलने वाली है. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे ही शुभ संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद हमारे भाग्योदय हो सकता है. यानी हमारी जिदंगी में कुछ ऐसा परिवर्तन होने वाला है जिसकी हमेंने कल्पना भी न की हो. आइए जानते हैं कौन कौन से हैं वो शुभ संकेत?  

इन चीजों का दिखना होता है शुभ संकेत

. अगर आपके घर पर एक साथ तीन छिपकली दिखे तो इसका मतलब है कि आपके ऊपर कुबरे जी खुश हैं. और आपको अपार धन मिलने की संभावना है.
. अगर आपके घर पर शनिवार के दिन काली चीटियों का झुंड दिखे तो इसका मतलब है कि आपके ऊपर शनिदेव प्रसन्न हैं और आपको कोई सरप्राइज मिलने वाला है.
. अगर सुबह उठते ही गाय दिखे या उसकी आवाज सुनाई दे ये बहुत शुभ संकेत होता है. इसका मतलब है कि आपको अचनाक धन लाभ होने वाला है.

. अगर आप किसी महत्वपुर्ण कार्य से घर से निकलते हैं और रास्ते में दूध देती हुई गाय दिखाई दे या भार धोता हुआ खच्चर दिख जाए तो इसका मतलब है कि आप जिस कार्य के लिए जा रहे हैं वह जरूर सफल होगा. 
. अगर सुबह के समय घर के छत पर या बाहर मोच नृत्य करता दिख जाए तो इसका मतलब है कि जल्द ही घर की तरक्की होने वाली है.

 

ये भी पढ़ेंः Lal kitab ke totake: लाल किताब के रामबाण उपाय, जो बदल देगी आपकी किस्मत

. अगर आपके सपने में झाड़ू, उल्लू, घड़ा या सुराही, हाथी नेवला, शंख, गेंहूए रंग का सांप दिख जाए तो ये बेहद शुभ संकेत होता है. इसका मतलब है कि आपके नौकरी या कारोबार में बड़ी तरक्की होने वाली है.
. अगर घर के आंगन में या पेड़ पर चिड़िया अपना घोसला बनाती है तो ये बेहद शुभ संकेत होता है. इसका मतलब है कि आपके घर पर कोई मांगलिक या धार्मिक कार्य होने वाला है.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: भूलकर भी न लगाएं इस तरह से झाड़ू, वरना हो सकता है नुकसान, जानिए क्या है सही तरीका?

ये भी पढ़ेंः इन 4 अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लोग होते हैं बेहद भाग्यशाली, जानिए वजह

Disclaimer: इस लेख में दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

LIVE TV

Trending news