अनोखी चोरी! उज्जैन में घूम रहे 'बंटी-बबली' गायब कर रहे गाड़ियों की बैटरी, पुलिस भी हैरान
Advertisement

अनोखी चोरी! उज्जैन में घूम रहे 'बंटी-बबली' गायब कर रहे गाड़ियों की बैटरी, पुलिस भी हैरान

Ujjain Crime: शहर में इन दिनों "बंटी बबली" की तरह दो शातिर चोर घूम रहे हैं, जो दिन हो या रात बाइकों में लगी गाड़ियों की बैट्री चुराते हैं. इस अनोखी चोरी से पुलिस भी हैरान है. फिलहाल इस मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

अनोखी चोरी! उज्जैन में घूम रहे 'बंटी-बबली' गायब कर रहे गाड़ियों की बैटरी, पुलिस भी हैरान

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन:  मध्य प्रदेश के उज्जैन (ujjain) में इन दिनों बंटी-बबली (bunty babli) का एक गिरोह सक्रिय ( gang active) है. ये चोर शहर में इन दिनों फिल्म "बंटी बबली" में चोरी का किरदार निभाने वाले कलाकारों की तरह दो शातिर चोर (vicious thief) चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. 

ये शातिर चोर आधी रात को किसी दुकान मकान में घुस कर चोरी नहीं करते हैं और ना ही किसी के साथ मारपीट कर रुपए नहीं छिनते हैं. बल्कि ये दिन हो या रात बल्कि बाइक में लगी बैट्री को चुराते हैं. ये शातिर शहर में अब तक कई गाड़ियों की बैट्री चुरा ली है. जिसका  CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुलिस भी हैरान

बैट्री चुराते हुए के दो CCTV सोशल मीडिया पर अलग अलग लोकेशन के वायरल हो रहे हैं. अब पुलिस भी फुटेज देख हैरान है कि आखिर इनका मकसद क्या है, जो बैट्री मार्केट में 200 से 300 रु में बिकती है. उसको चुरा कर ये करते क्या हैं. आपको बता दें ये चोर एक युवक युवती हैं, जो बीते कई दिनों से शहर में सक्रिय हैं व पुलिस भी मामले में कुछ कहने से बचना चाह रही है.

जानिए कहा के हैं फुटेज
1 फुटेज जो दोपहर के वक़्त का है, वह शहर के थाना माधवनगर क्षेत्र अंतगर्त फ्रीगंज मार्केट का है. जहां बाइक पर सवार होकर दोनों चोर आते हैं. जिसके बाद खड़ी बाइक में से युवक बैट्री निकालता है और बाइक पर काला बैग लिए बैठी युवती को दे देता है. वहीं दूसरा अंधेरे का फुटेज शहर में अज्ञात जगह का है. दोनों फुटेज के आधार पर पुलिस चोरो की तलाश में जुटी है. हालांकि एएसपी अभिषेक आनंद ने पूरे मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उन्होनें कहा कि दोनों की जानकारी निकालने के बाद ही कुछ कह पाएंगे.

ये भी पढ़ेंः बेखौफ बदमाश! उज्जैन में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज आया सामने

Trending news