बेखौफ बदमाश! उज्जैन में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1680708

बेखौफ बदमाश! उज्जैन में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज आया सामने

Gun fire in Ujjain: उज्जैन में दिन दहाड़े युवक की गोली मार दी गई है. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक युवक ब्याज पर पैसों के लेनदेन का काम करता था. 

बेखौफ बदमाश! उज्जैन में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज आया सामने

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर के थाना माधव नगर क्षेत्र अंतर्गत फ्रीगंज मार्केट (Freeganj Market) में मुंगी चौराहे पर गुरुवार दोपहर उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक बाइक पर सवार दो बदमाश चौराहे पर मौजूद एक युवक को गोली मारकर (Gun Shot) फरार हो गए. गोली युवक के सीने में लगी. मौके पर मौजूद आसपास के लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

इस पूरी घटना का  LIVE फुटेज भी सामने आया है. जिसमें एक बदमाश बाइक चला रहा है और दूसरा पीछे बैठा है. गोली मारने वाला बदमाश वाइट शर्ट पहने हुए था और उसने दो राउंड फायर किए.  पूरी वारदात की पुष्टि मौके पर पहुंचे पुलिस के अलाधिकारियों ने की है.

ब्याज पर पैसों का लेनदेन करता था युवक
मृतक का नाम राजेश उर्फ राजू द्रोणावत है, जो कि शहर के मक्सी रोड स्तिथ अंजुश्री कॉलोनी का निवासी बताया जा रहा. मृतक ब्याज पर पैसों का लेन देन करता था. जिसका पाटीदार अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गया. मृतक के ऊपर पूर्व के भी आपराधिक रिकॉर्ड बताए गए हैं. संभवतः इन्हीं सब के चलते विवाद हो सकता है. एएसपी अभिषेक आनंद ने भी कहा कि प्राथमिक तौर पर दो बदमाशों का पता चला है, जिनका तलाश किया जा रहा है. अन्य और भी लोग इस वारदात में शामिल होंगे तो उनको चिन्हित कर उन पर भी कार्रवाई की जाएगी.

लगातार बढ़ रही वारदातें!
शहर में ही नहीं जीले भर में बीते कुछ दिनों से बदमाश बेलगाम हैं, जो हर दूसरे दिन चाकू बाजी, गोली कांड जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. करीब आधा दर्जन लोगों की चाकू बाजी व गोली कांड की वजह से बीते कुछ ही दिनों में हत्या हो गई गई है, कई घायल हैं. एसपी सचिन शर्मा का कहना है सप्ताह भर में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः इंफाल से राजस्थान देना थी डिलेवरी, MP पुलिस ने घेर लिया, 20 करोड़ रुपए की ब्राउन शुगर जब्त

Trending news