सुसाइड की सूचना पर जांच करने जा रही थी डायल 100, रास्ते में हुआ हादसा, 4 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1490396

सुसाइड की सूचना पर जांच करने जा रही थी डायल 100, रास्ते में हुआ हादसा, 4 घायल

जिले के थाना ताला में लगी हुई डायल 100 पेड़ से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई. जिसमें 3 पुलिसकर्मी और 1 चालक घायल हो गया. सभी घायलों को संजय गांधी मेडिकल हॉस्पिटल रीवा में भर्ती कराया गया है.

सुसाइड की सूचना पर जांच करने जा रही थी डायल 100, रास्ते में हुआ हादसा, 4 घायल

संजय लोहानी/सतना: जिले के थाना ताला में लगी हुई डायल 100 पेड़ से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई. जिसमें 3 पुलिसकर्मी और 1 चालक घायल हो गया. सभी घायलों को संजय गांधी मेडिकल हॉस्पिटल रीवा में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. 

जानकारी के मुताबिक ताला थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार की रात हुए एक सड़क हादसे में ताला थाना का एफआरवी डायल 100 वाहन पेड़ से टकरा गया. इस हादसे में ताला थाना के पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक ( एएसआई) समयलाल,आरक्षक जितेंद्र दुबे, राकेश पटेल और वाहन चालक समेत 4 पुलिस कर्मी घायल हो गए. ड्राइवर समेत 2 पुलिस कर्मियों की हालत गंभीर बताई जाती है. घायलों को संजय गांधी मेडिकल हॉस्पिटल रीवा ले जाया गया है.

Chhindwara Road Accident: नागपुर-छिन्दवाड़ा हाईवे पर डंपर ने 6 को कुचला, तीन की मौत

बताया जाता है कि ताला थाना की एफआरवी डायल 100 को शनिवार की रात किसी के फांसी लगा कर खुदकुशी करने की सूचना मिली थी. उसी की जांच करने के लिए सभी पहुंचे थे. हालांकि जहां पुलिस पहुंचे थे, वहां का रास्ता काफी खराब था. इसी के चलते ये हादसा हुआ. जिसपर एएसआई समय डायल 100 वाहन में दो अन्य पुलिस कर्मियों को लेकर घटनास्थल के लिए रवाना हुए. ग्राम देउ नदना में एक बगीचे के पास डायल 100 वाहन तेज रफ्तार से एक आम के पेड़ से जा टकराया. 

एक आरक्षक और चालक की हालत गंभीर
हादसे की सूचना घायल पुलिस कर्मियों ने ताला थाना को दी. आसपास के लोगों ने जानकारी मिलने पर वहां पहुंच कर घायल पुलिस कर्मियों की मदद की. ताला थाना से पहुंचे पुलिस कर्मियों ने घायलों को अस्पताल भेजा. एसजीएमएच रीवा में आरक्षक राकेश पटेल और ड्राइवर की हालत नाजुक बताई जाती है.

Trending news