झाबुआ कलेक्टर को नसीहत देने वाली छात्रा का एक और वीडियो वायरल, अब इस वजह से चर्चा में
Advertisement

झाबुआ कलेक्टर को नसीहत देने वाली छात्रा का एक और वीडियो वायरल, अब इस वजह से चर्चा में

मुझे कलेक्टर बना दो कहने  छात्रा निर्मला चौहान का वीडियो वायरल हुआ है. 

सीसीटीवी वीडियो

अलीराजपुर: पिछले दिनों NSUI संगठन द्वारा कलेक्टोरेट परिसर में विद्यार्थियों व कॉलेज की समस्याओं को लेकर छात्र आंदोलन हुआ था. जिसमें कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा गया था. इस दौरान एक छात्रा निर्मला चौहान का वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था. वीडियो में छात्रा ज्ञापन लेने कोई अधिकारी नहीं आने पर अपनी पीड़ा बता रही थी. साथ ही वह खुद को कलेक्टर बनाने को लेकर कह रही थी. अब उसी छात्रा का दूसरा वीडियो भी वायरल हुआ है. 

 इस जिले की पुलिस ने गौ-सेवा को अपनी ड्यूटी में किया शामिल, पेश की अनोखी मिसाल

किराना दुकान पर की चोरी!
दरअसल इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्रा एक किराना दुकान पर सामान खरीद रही है. जबकि पीछे खड़ी एक अन्य लड़की दुकान से सामान चोरी करके जाती हुई दिखाई दे रही है. अब वीडियो वायरल होते ही निर्मला पर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. इस संबंध में निर्मला का कहना है कि वह सामान खरीदने गई थी. न तो उसने चोरी की है और न ही उस लड़की को वह पहचानती है.

मैंने उसे सामान वापस करने बोला है
अब वायरल वीडियो के बाद निर्मला का बयान भी सामने आया हैं. उसने कहा कि वीडियो में वो दिख जरूर रही है. परंतु उसने चोरी नहीं की है. जिस लड़की ने चोरी की है उसे उसने दुकान वाले को समान वापस करने को बोला है. वहीं वायरल वीडियो को लेकर लोग सवाल यह भी उठ रहे है कि जब छात्रा ने चोरी करते हुए उस लड़की को देखा तो क्या उस समय वो उस लड़की को रोक नहीं सकती थी? क्योंकि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि छात्रा ने उस लड़की को देखकर मुस्कुराया भी जब वो सामान चोरी करती है.

10वीं-12वीं की परीक्षा देने वाले बच्चों के लिए जरूरी खबर! परीक्षा फॉर्म को लेकर आया अपडेट

जानिए कौन हैं निर्मला चौहान?
बता दें कि 20 साल की निर्मला चौहान झाबुआ के गवर्नमेंट गर्ल्स कॉलेज में BA फर्स्ट ईयर की छात्र हैं.  कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर छात्रों के विरोध प्रदर्शन का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की बुलंद आवाज में ये कहती सुनाई दे रही थी कि कलेक्टर साहब, अगर आप हमारी मांग पूरी नहीं कर सकते, तो हमें कलेक्टर बना दीजिए.

WATCH LIVE TV

Trending news