Viral Video: बाथरूम में घुसा किंग कोबरा सांप, गले में लपेट लिया टिशू पेपर, देखिए फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1568214

Viral Video: बाथरूम में घुसा किंग कोबरा सांप, गले में लपेट लिया टिशू पेपर, देखिए फिर क्या हुआ

इंसानों को दुनिया में सबसे ज्यादा डर या तो मौत से लगाता है या फिर सांप (Snake) से. छोटे-मोटे सांपों को देखकर लोगों की हालत खराब हो जाती है, सोचिए अगर किंग कोबरा (King Cobra Video) किसी के घर में घुस जाए औऱ फिर उसपर अचानक नजर पड़े तो क्या होगा?

Viral Video: बाथरूम में घुसा किंग कोबरा सांप, गले में लपेट लिया टिशू पेपर, देखिए फिर क्या हुआ

King Cobra Ka Video: इंसानों को दुनिया में सबसे ज्यादा डर या तो मौत से लगाता है या फिर सांप (Snake) से. छोटे-मोटे सांपों को देखकर लोगों की हालत खराब हो जाती है, सोचिए अगर किंग कोबरा (King Cobra Video) किसी के घर में घुस जाए औऱ फिर उसपर अचानक नजर पड़े तो क्या होगा? अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक बड़ा किंग कोबरा सांप किसी घर के बाथरूम (Bathroom King cobra) में घुस जाता है. जब घर वालों की नजर उसपर पड़ती है तो लोगों के होश उड़ जाते है.

बाथरूम में घुसा किंग कोबरा (king kobra)
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बहुत बड़ा खतरनाक किंग कोबरा सांप (king Cobra snake) किसी घर की बाथरूम में घुस जाता है. फिर देखते ही देखते वो उसी में घूमने लगता है. ये भी कहा जा सकता है कि वो शायद बाहर निकलने का रास्ता देख रहा हो. वीडियो में देख सकते हैं कि सांप के गले में टिशू पेपर भी फंसा हुआ है. जब घरवालों की नजर उस पर पड़ती है तो वो उसका वीडियो बना लेते है, और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते है. 

खतरनाक लग रहा वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख के कोई भी डर सकता है. कई बार तो ऐसा होता है कि जो हमने देखा वैसा हम सोचने भी लग जाते है. कि कही हमारी बाथरुम में सांप तो नहीं था. खैर इस वीडियो को snake_unity नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो के देख सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

Trending news