CM शिवराज का वीडियो वायरल, कहते दिखे UP में BJP की जीत पर संदेह नहीं, उत्तराखंड में थोड़ा....
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1094642

CM शिवराज का वीडियो वायरल, कहते दिखे UP में BJP की जीत पर संदेह नहीं, उत्तराखंड में थोड़ा....

सीएम शिवराज सिंह चौहान इन दिनों उत्तराखंड (Uttarakhand Chunav) और तेलंगाना में काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं.  इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Shivraj Singh Chouhan Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो बीजेपी की जीत (BJP Victory) को लेकर संशय जाहिर करते नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि वीडियो कुछ दिन पुराना है, जब वो अपने गांव जैत में किसी कार्यक्रम में गए थे. वहीं पर कुछ लोगों से सीएम इस मुद्दे पर बात कर रहे थे. 

CM शिवराज का वीडियो वायरल, कहते दिखे UP में BJP की जीत पर संदेह नहीं, उत्तराखंड में थोड़ा....

नई दिल्ली: सीएम शिवराज सिंह चौहान इन दिनों उत्तराखंड और तेलंगाना में काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. सीएम ने उत्तराखंड में कई चुनावी सभाएं भी की. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो बीजेपी की जीत (BJP Victory) को लेकर संशय जाहिर करते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो को कांग्रेस के पीसी शर्मा, नरेंद्र सलूजा सहित कई दिग्गजों ने ट्विटर पर शेयर किया. वीडियो में सीएम चुनावों में बीजेपी की स्थिति पर बात कर रहे हैं और जीत को लेकर संदेह जताते लग रहे हैं.

'मोबाइल बंद करो....'
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उत्तराखंड में कई विधानसभा क्षेत्रों में सभाएं कीं. इस बीच सामने आए इस वायरल वीडियो में सीएम शिवराज किसी प्राइवेट पार्टी में खड़े फॉर्मल बातचीत करते दिख रहे हैं. वो कह रहे हैं कि यूपी में कोई संदेह नहीं है, उत्तराखंड में भी बीजेपी है... उत्तराखंड में थोड़ा मुकाबला है. इतने में सीएम एक शख्स को इस बातचीत की रिकॉर्डिंग करते देखते हैं और उसे मोबाइल बंद करने को कहते हैं. इस कारण इसके आगे की बातें नहीं रिकॉर्ड हुई. 

 

कांग्रेस ने लिए मजे
कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा 2018 में अपनी सरकार निपटवा चुके बड़बोले मामू ,अब उत्तराखण्ड निपटवाने पहुंचे हुए हैं... और माननीय हरीश रावत जी को अग्रिम शुभकामनाएं एवं बधाई. इस वीडियो को MP कांग्रेस ने भी शेयर कर लिखा यूपी और उत्तराखंड में बीजेपी की बेहद कमजोर स्थिति की जानकारी देते मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान. “बीजेपी तो गई”.

वायरल वीडियो पर बीजेपी की कोई प्रतिक्रिया नहीं
कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भी सीएम का ये वीडियो शेयर किया और लिखा कि कृपया मोबाइल बंद कीजिए.. मामाजी उत्तराखंड में बीजेपी की स्थिति की सच्चाई बता रहे हैं. कह रहे हैं कि यूपी में संदेह नहीं लेकिन उत्तराखंड में…? प्रतिक्रिया से ही परिणाम समझा जा सकता है. मोबाइल बंद होने के बाद तो मामाजी ने सभी को उत्तराखंड का परिणाम भी बता दिया.. वायरल वीडियो पर बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. ये भी कहा जा रहा है कि वीडियो कुछ दिन पुराना है, जब वो अपने गांव जैत में किसी कार्यक्रम में गए थे. वहीं पर कुछ लोगों से सीएम इस मुद्दे पर बात कर रहे थे. 

Watch Live Tv

Trending news