पति की हत्या कराई, सबूत मिटाने कहानी ऐसी सुनाई कि पुलिस हो गई चारों खाने चित
Advertisement

पति की हत्या कराई, सबूत मिटाने कहानी ऐसी सुनाई कि पुलिस हो गई चारों खाने चित

26-27 मार्च की दरमियानी रात बीएसएनल ऑफिस के पीछे जगत सिंह बघेल की उसी के घर मे गोली मारकर हत्या की गई थी. 

पति की हत्या कराई, सबूत मिटाने कहानी ऐसी सुनाई कि पुलिस हो गई चारों खाने चित

भिंड: भिंड में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. यहां बीती 26 मार्च को हुए जगत सिंह बघेल के कत्ल का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. 

शराबबंदी पर CM शिवराज ने मामला किया साफ, उमा भारती भी खुश, बोलीं मेरा भी समर्थन

दरअसल 26-27 मार्च की दरमियानी रात बीएसएनल ऑफिस के पीछे जगत सिंह बघेल की उसी के घर मे गोली मारकर हत्या की गई थी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पीएम कराया और मामले की जांच शुरू कर दी थी. 

मृतक की पत्नी ममता द्वारा बताया गया कि राजीव बघेल,संजय बघेल और रंजीत बघेल द्वारा गोली मारकर उसके पति की हत्या की गई और वह हत्या की चश्मदीद है. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की तो मृतक की पत्नी द्वारा बताए हुए लोगों की कॉल डिटेल निकाली गई तो हत्या में बताए गए तीनों आरोपियो में से एक भोपाल में था एवं अन्य घटना स्थान पर मौजूद ही नहीं थे. घटना के बारे में संदेह होने पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया ओर परिजनों पर नजर रखना शुरू कर दी. तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली की एक व्यक्ति रामु राठौर कट्टा बेचने की फिराक में है. उसको पकड़ा गया तो उससे पूछताछ करने पर बताया बीती 26 मार्च को मृतक जगत सिंह बघेल का पुत्र हेमंत बघेल और उसका दोस्त सुग्रीव राठौर को कट्टा और जिंदा कारतूस उससे खरीद कर ले गए थे.

94 दिनों बाद जेल से रिहा हुए कालीचरण, धर्मसंसद में महात्मा गांधी को कहे थे अपशब्द

पुलिस ने किया खुलासा
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों को धर दबोचा और कड़ाई से पूछताछ करने पर हेमंत बघेल ने बताया कि समूचे घटनाक्रम की मास्टरमाइंड उसकी मां है, और उसी ने अपनी बेटी के ससुराल वालों को फसाने के लिए अपने पति जगत सिंह बघेल की हत्या बेटे द्वारा कराई. पुलिस ने जगत सिंह बघेल की हत्या के आरोप में उसी की पत्नी ममता बघेल और बेटे हेमंत बघेल ओर उसके एक सहयोगी सुग्रीव को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news