गर्लफ्रेंड के साथ पति को बेडरूम में देख पत्‍नी भड़की,चर्चित कॉलेज के संचालक हैं कपल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1271799

गर्लफ्रेंड के साथ पति को बेडरूम में देख पत्‍नी भड़की,चर्चित कॉलेज के संचालक हैं कपल

ब‍िलासपुर से पत्नी और वो का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पति को गर्लफ्रेंड के साथ बेडरूम में देख नाराज पत्नी का विरोध करना उसे महंगा पड़ा. 

Demo Photo

शैलेंद्र स‍िंह ठाकुर/ बिलासपुर:  पति, पत्नी और वो का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जब पति को गर्लफ्रेंड के साथ बेडरूम में देख नाराज पत्नी ने व‍िरोध क‍िया तो उसे ये महंगा पड़ गया. पत‍ि ने पत्‍नी की जमकर प‍िटाई कर दी तो ये मामला थाने तक पहुंच गया है. ये मामला छत्‍तीसगढ़ के ब‍िलासपुर का है. 

पत्‍नी को जमकर पीटा 
पति ने पत्नी को जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़ित पत्नी ने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. मामले की गंभीरता को देख पुलिस ने पत‍ि के खिलाफ अपराध दर्ज कर ल‍िया है. 

चर्चित इंजीनियरिंग कॉलेज के संचालक हैं पत‍ि-पत्‍नी 
शहर के चर्चित इंजीनियरिंग कॉलेज के पति-पत्नी संचालक हैं. सकरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामा लाइफ सिटी स्थित मकान की ये घटना है. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद विवेचना जारी कर दी है. 

ब‍िलासपुर में हत्‍या से सहमा शहर 
छत्तीसगढ़ के ब‍िलासपुर से एक और रोंगटे खड़े देने वाली खबर आई थी. एक महिला को उसके पति ने चरित्र शंका पर हत्या कर मौत के घाट उतार दिया था. उसने शराब की बोतल तोड़कर कांच से उसका गला रेत दिया था जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. 

व‍िवाद होने पर कर दी थी हत्‍या 
कोनी थाना क्षेत्र के पौंसरा में रहने वाला राजेश धुरी पत्नी बृहस्पति धुरी के साथ रोजी मजदूरी करता था. राजेश अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था, जिसकी वजह से दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था. इस बीच पत्नी अपने मायके सरकण्डा थाना क्षेत्र के लगरा में रहने लगीं, तो पति राजेश धुरी भी लगरा में आकर रहने लगा. दोनों के बीच विवाद हुआ, तो आरोपी अपने गांव चला गया था, करीब 15 दिन पहले फिर वापस लगरा आया था.शनिवार सुबह पति-पत्नी मजदूरी करने जा रहे थे. वहीं दोनों के बीच विवाद होने पर आरोपी राजेश ने पत्नी की हत्या कर दी. 

रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला: शक की आग में हत्या, शराब की टूटी बोतल से रेता पत्नी का गला

Trending news