रातोंरात चमकी महिला की किस्मत, एक झटके में बनी लखपति
Advertisement

रातोंरात चमकी महिला की किस्मत, एक झटके में बनी लखपति

हीरे को देखते ही महिला और उसके परिजनों की आंखें खुशी से चमक गई. इसके बाद महिला के पति ने हीरा कार्यालय जाकर हीरा जमा करा दिया. जल्द ही यह हीरा नीलामी में रखा जाएगा. 

रातोंरात चमकी महिला की किस्मत, एक झटके में बनी लखपति

पीयूष शुक्ला/पन्नाः मध्य प्रदेश के पन्ना में एक घरेलू महिला की किस्मत रातों रात चमक गई है. दरअसल महिला को 2.08 कैरेट का जेम्स क्वालिटी का हीरा मिला है. जिसकी कीमत करीब 8-10 लाख रुपए बताई जा रही है. अब इस हीरे को आगामी नीलामी में रखा जाएगा. वहीं हीरा मिलने से महिला और उसके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. 

क्या है मामला
पन्ना की जमीन में ऐसी ताकत है कि यह किसी को भी पलभर में रंक से राजा बना सकती है. इसकी वजह है कि पन्ना जिले को देश में हीरों की नगरी के रूप में जाना जाता है. यही वजह है कि यहां कब किसी किस्मत चमक जाए कहना मुश्किल है. ऐसा ही हुआ है चमेली रानी के साथ. बता दें कि चमेली रानी पन्ना के एक छोटे से गांव इंटवाकला की रहने वाली हैं. चमेली रानी ने हीरा कार्यालय से कृष्णा कल्याणपुर पटी में हीरे की खदान ली थी. 

कई महीने की मेहनत के बाद आज महिला की किस्मत चमक गई और उन्हें उथली जमीन में एक 2.08 कैरेट का हीरा मिल गया. हीरे को देखते ही महिला और उसके परिजनों की आंखें खुशी से चमक गई. इसके बाद महिला के पति ने हीरा कार्यालय जाकर हीरा जमा करा दिया. जल्द ही यह हीरा नीलामी में रखा जाएगा. महिला के पति का कहना है कि हीरे की नीलामी से मिलने वाले पैसे से वह जमीन खरीदकर मकान बनाएंगे. 

बता दें कि जेम्स क्वालिटी के हीरे की मार्केट में अच्छी डिमांड है. इस हीरे की अनुमानित कीमत 8-10 लाख रुपए बताई जा रही है. 

Trending news