पति को बचाने के लिए गोद की चोरी! पुलिस ने जब मां को सौंपा तो खिल उठा चेहरा
Advertisement

पति को बचाने के लिए गोद की चोरी! पुलिस ने जब मां को सौंपा तो खिल उठा चेहरा

खरगोन के जिला अस्पताल के मैटरनिटी वार्ड से 2 दिन पहले चोरी हुए नवजात को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया. जिसके बाद उसकी मां की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 

सांकेतिक तस्वीर

राकेश जायसवाल/खरगोन: मध्य प्रदेश में खरगोन के जिला अस्पताल के मैटरनिटी वार्ड से 2 दिन पहले चोरी हुए नवजात को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया. जिसके बाद उसकी मां की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.पुलिस ने चोरी करने वाली समेत दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है.

एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात एक बजकर 20 मिनिट पर जिला अस्पताल की मेटरनिटी वार्ड से प्रसूता नेहा के बच्चे की चोरी हुई थी.आरोपी महिला मां के पास सो रहे बच्चे को उठाकर ले गई थी. जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया था. सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल तलाश शुरू की. पुलिस ने अस्पताल परिसर में लगे सारे सीसीटीवी कैमरे खंगाले. जिसमें देखा गया कि 1 बजकर 42 मिनट पर एक महिला अस्पताल से सुनसान सड़क पर निकलकर गई. उसी के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें-शक ने ली जान! आत्महत्या से पहले युवक ने बनाया वीडियो, बोला- बीवी ने परेशान कर दिया है

बस स्टैंड से लेकर अस्पताल तक जितने भी सीसीटीवी कैमरे लगे थे, उन्हे खंगाला गया. इसके साथ ही बस स्टैंड इलाके में नाकेबंदी कर तलाशी की गई. उसी का नतीजा रहा पुलिस को 2 दिन में सफलता मिल गई. संदिग्ध महिला को पकड़कर पूछताछ की तो उसने पूरा जुर्म कबूल कर लिया. 

पति के लिए की चोरी
आरोपी महिला ने बताया कि उसका पति जेल में बंद है, उसी को बचाने के लिए उसे 5 हजार रुपये की जरूरत थी. महिला ने अस्पताल से बच्चा चोरी कर एक ऐसी महिला को दिया जिसकी 2 बेटियां थी और उसे बेटा चाहिए था. उस महिला ने चोर महिला से मात्र पांच हजार रुपये में बच्चा खरीद लिया.

दोनों ही आरोपी महिलाएं पुलिस की गिरफ्त में हैं. प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. घटना के बाद नवजात की मां सदमे में थी, बच्चा वापस मिलने के बाद उसने राहत की सांस ली और वह अब बहुत खुश है. अब नवजात के पूरे परिवार ने पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए पुलिस के काम की सराहना की है.

Watch LIVE TV-

Trending news