अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम की टीम, महिला ने उड़ा दिए होश, जानिए पूरा मामला
Advertisement

अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम की टीम, महिला ने उड़ा दिए होश, जानिए पूरा मामला

भोपाल में अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम की टीम के उस समय होश उड़ गए, जब कार्रवाई रोकने के लिए एक महिला ने जहर (चूहे मारने की दवा) खाने की कोशिश की. हालांकि निगम कर्मियों ने वो पुड़िया उससे छुड़ा ली.

अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम की टीम, महिला ने उड़ा दिए होश, जानिए पूरा मामला

प्रमोद शर्मा/भोपाल: अशोका गार्डन के अर्जुन नगर इलाके में बुधवार भोपाल नगर निगम की टीम अतिक्रमण हटाने पहुंची. इस दौरान एक महिला ने ऐसी हरकत की कि टीम के होश उड़ गए. दराअसल निगम की टीम को कार्रवाई करने से रोकने के लिए महिला ने जहर खाने की कोशिश की. हालांकि वो कोई गलत कदम उठा पाती उससे पहले ही कर्मचारियों ने उसके हाथों से पुड़िया (चूहे मारने की दवा) छुड़ा ली.

पहले भी की गई थी कार्रवाई
बता दें महिला ने अर्जुन नगर सामुदायिक भवन के पास सीवेज टैंक के ऊपर लंबे समय से अतिक्रमण जमा के रखा था. पिछले माह दौरे पर गए निगम कमिश्नर ने इन्हें जर्जर टैंक के ऊपर रहते देथा था, जिसके बाद सुरक्षा की दृष्टी से उन्हें हटाने के निर्देश दिए थे. कमिश्नर के निर्देशों के बाद 17 मई को निगम की टीम कार्रवाई करने पहुंची थी. उस समय भी महिला ने 6 जून को बेटी की शादी का कह के कार्रवाई नहीं करने दी थी.

मौके पर पुलिस रही मौजूद
6 जून के लिए दी गई अवधि खतम होने पर बुधवार 8 जून को निगम का अमला जोनल अधिकारी और अतिक्रमण अधिकारी के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाने पहुंचा था. इस दौरान काफी विरोध के बाद अमला अतिक्रमण को हटाने में कामयाब रहा. विरोध को देखते हुए मौके पर ऐशबाग थाना पुलिस के जवान भी मौजूद रहे. साथ ही स्वास्थ्य अधिकारी जयपाल सिंह तोमर सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे.

LIVE TV

Trending news