World Cup 2023: पाकिस्तान के पूर्व कैप्टन की भविष्यवाणी! विश्व कप में 'तुरुप का इक्का' साबित होगा ये भारतीय गेंदबाज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1896454

World Cup 2023: पाकिस्तान के पूर्व कैप्टन की भविष्यवाणी! विश्व कप में 'तुरुप का इक्का' साबित होगा ये भारतीय गेंदबाज

Kuldeep Yadav:  कुछ ही दिन में शुरू होने वाले वनडे विश्वकप (World Cup 2023) से पहले पाकिस्तान के पूर्व कैप्टन इंतिखाब आलम ने कुलदीप यादव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा है कि इस टूर्नामेंट में कुलदीप यादव काफी अहम साबित होंगे. 

World Cup 2023: पाकिस्तान के पूर्व कैप्टन की भविष्यवाणी! विश्व कप में 'तुरुप का इक्का' साबित होगा ये भारतीय गेंदबाज

ICC World Cup 2023: कुछ ही दिन में शुरू होने वाले वनडे विश्वकप (ICC World Cup 2023 ) की तैयारियां लगभग पूरी हो गई है. विदेशी टीमें देश में आ भी चुकी है. क्रिकेट के जानकार लगातार विश्वकप खेलने वाले खिलाड़ियों को लेकर भविष्यवाणी कर रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंतिखाब आलम ने टीम इंडिया के मिस्ट्री स्पिनर कुलदीप यादव (kuldeep yadav News) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा है कि इस टूर्नामेंट में कुलदीप की गेंदबाजी बल्लेबाजों के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकती है, वो टूर्नामेंट में काफी अहम किरदार निभाएंगे. 

कुलदीप करेंगे कमाल 
पाकिस्तान के पूर्व कैप्टन इंतिखाब आलम ने भारत के चाइना मैन गेंदबाज कुलदीप यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि इस बार खेले जाने वाले विश्वकप में कुलदीप पूरे टूर्नामेंट में काफी अहम भूमिका निभाएंगे. पूर्व कैप्टन का मानना है कि कुलदीप यादव मैच विनर भी बन सकते हैं. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि जड़ेजा और कुलदीप की जोड़ी बल्लेबाजों को चारों- खाने चित कर सकती है. उन्होंने ऐसी टिप्पणी उस समय की जब देश भर को कुलदीप यादव से काफी ज्यादा उम्मीदे हैं. 

 

 

कुलदीप को पढ़ना मुश्किल 
चोट के बाद वापसी करने वाले कुलदीप यादव पहले से ज्यादा खतरनाक हो गए हैं. उनकी गेंद में गति के साथ काफी मिश्रण आ गया है. गेंद गिरने के बाद किस तरफ घूमेगी अभी तक ये पढ़ पाने में बल्लेबाज नाकाम रहे हैं. सबसे अहम बात ये है कि कुलदीप चाइनामैन हैं जो बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा खतरा हैं. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि विदेशी बल्लेबाज किस तरह से कुलदीप यादव से निपट पाते हैं. 

ये भी पढ़ें: Rohit Sharma Record: वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा बना सकते हैं ये बड़ा रिकॉर्ड, जानें

इन खिलाड़ियों पर भी हैं नजरें 
कुलदीप यादव के अलावा भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल और गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज से पूरे देश को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. बता दें कि सिराज ने हाल में ही हुए एशिया कप के फाइनल मुकाबले में श्री लंकाई गेंदबाजों की कमर तोड़ दी थी. इसके अलावा चोट के बाद वापसी करने वाले जसप्रीत बुमराह ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. 

Trending news