MP News: 'संस्कारधानी' में ये क्या हुआ! PM मोदी की तारीफ करने पर किया ऐसा हाल, बेहाल हुआ युवक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2270442

MP News: 'संस्कारधानी' में ये क्या हुआ! PM मोदी की तारीफ करने पर किया ऐसा हाल, बेहाल हुआ युवक

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक युवक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करना भारी पड़ गया. PM की तारीफ करने पर दो लोगों ने उसे बुरी तरह पीट दिया. घायल युवक ने दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत की है. 

MP News: 'संस्कारधानी' में ये क्या हुआ! PM मोदी की तारीफ करने पर किया ऐसा हाल, बेहाल हुआ युवक

Jabalpur News: देश भर में 'संस्कारधानी' के नाम से मशहूर MP के जबलपुर जिले में एक शख्स को PM मोदी की तारीफ करना भारी पड़ गया. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर दो अज्ञात युवकों ने बुरी तरह युवक की पिटाई कर दी. इस हलमें में युवक बुरी तरह घायल हो गया. उसके सिर पर चोट आने से खून भी बहने लगा.  

PM मोदी की तारीफ करने पर पिटाई
मामला जबलपुर के संजीवनी नगर थाना स्थित गंगा नगर का है. यहां तीन-चार लोग किसी बात को लेकर आपस में बातचीत कर रहे थे. इस दौरान किसी बात पर युवक ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर दी. PM की तारीफ सुन कुछ युवक भड़क गए और उसकी जमकर पिटाई कर दी. 

युवक ने लगाए आरोप
घायल व्यक्ति का नाम जितेश ठाकुर है. उसने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि वह अयोध्यपुरम में किसी प्रॉपर्टी को लेकर दो लोगों से बातचीत कर रहा था. इस दौरान वे लोग प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बातें बोल रहे थे, जबकि घायल ने PM के सपोर्ट में कुछ बातें कही. इससे नाराज होकर दो अज्ञात लोगों ने उसे बुरी तरह पीट दिया. 

ये भी पढ़ें-  Panchayat 3: MP के इस जिले में है पंचायत सीरीज का फुलेरा गांव, Photos में देखिए शूटिंग की लोकेशन

युवक ने बताया कि इस मामले में उसने शिकायत की है. फिलहाल उसका इलाज जारी है. वहीं, इस मामले में अब तक केस दर्ज हुआ है या नहीं इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है. साथ ही मारपीट करने वाले आरोपियों के बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

इनपुट- जबलपुर से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश का ये शहर है 'भारत की नमकीन राजधानी', एक नहीं बल्कि 4 नामों से है इसकी पहचान

Trending news