MPPSC राज्य वन सेवा मेंस की परीक्षा स्थगित, जानें अब कब आयोजित होगी परीक्षा
Advertisement

MPPSC राज्य वन सेवा मेंस की परीक्षा स्थगित, जानें अब कब आयोजित होगी परीक्षा

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) की तरफ से इस संबंध में ऑफिशियल वेबसाइट https://mppsc.nic.in/ पर नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है. जिन अभ्यर्थियों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है. 

MPPSC राज्य वन सेवा मेंस की परीक्षा स्थगित, जानें अब कब आयोजित होगी परीक्षा

भोपाल:  मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण का असर अब परीक्षाओं पर भी पड़ने लगा है. मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) द्वारा राज्य वन सेवा की मुख्य परीक्षा को भी स्थगित कर दिया गया है. यह परीक्षा राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 18 अप्रैल से प्रस्तावित थी. लेकिन प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से इसे स्थगित करने का फैसला लिया गया है.

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) की तरफ से इस संबंध में ऑफिशियल वेबसाइट https://mppsc.nic.in/ पर नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है. जिन अभ्यर्थियों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है. वे आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिस चेक कर सकते हैं. इससे पहले आयोग द्वारा 11 अप्रैल को आयोजित होने वाली राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा-2020 को भी स्थगित कर कर दिया गया था. 

fallback

जल्द जारी किया जाएगा नया शेड्यूल
मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) की तरफ से वन सेवा की राज्य स्तरीय परीक्षा कब आयोजित की जाएगी. इसको लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन अधिकारिक सूत्रों की मानें तो यह परीक्षा जून में आयोजित की जा सकती है. इसके लिए नया शेड्यूल ऑफिशियल वेबसाइट पर जल्द जारी किया जाएगा. 

पुलिस परीक्षा भी स्थगित
मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा 4000 पदों पर होने वाले पुलिस कॉन्स्टेबल की भर्ती को भी स्थगित कर दिया गया है. अब यह परीक्षा भी स्थितियां सामान्य होने पर आयोजित की जाएगी. इसको लेकर नया शेड्यूल जल्द जारी किया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news