U-turn 'क्यों लगाऊं मास्क', फिर हुआ विवाद तो गृहमंत्री ने पलट दी बात-'माफी दे दो लगाऊंगा मास्क'

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मास्क नहीं पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है. मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूं. मैं स्वयं भी मास्क पहनूंगा.

U-turn 'क्यों लगाऊं मास्क', फिर हुआ विवाद तो गृहमंत्री ने पलट दी बात-'माफी दे दो लगाऊंगा मास्क'
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (फाइल फोटो)

वैभव शर्मा/इंदौर: इंदौर में "संबल" योजना से जुडे़ एक कार्यक्रम में गृहमंत्री नरोत्तम ने मास्क नहीं पहना था. जब इस पर उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा था, "मैं किसी भी कार्यक्रम में (मास्क) नहीं पहनता. इससे क्या होता है?" सवालों से घिरने के बाद मंत्री ने अब माफी मांग ली है. गृह मंत्री ने कहा, 'मास्क नहीं पहनने के बारे में मेरा बयान पूर्णतः गलत और पीएम मोदी की भावनाओं के विपरीत था. अपने शब्दों को लेकर मुझे भी बेहद आंतरिक पीड़ा महसूस हुई है. इसलिए मैं माफी मांगता हूं.'

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मास्क नहीं पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है. मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूं. मैं स्वयं भी मास्क पहनूंगा. समाज से भी अपील करूंगा कि सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें. 

पत्रकारों के पूछने पर दिया था ये जवाब
सवाल- मंत्री जी आज आपने मास्क पूरे कार्यक्रम में नही पहना क्या कारण है?
जवाब - मैं वैसे ही किसी कार्यक्रम में नही पहनता इसमें क्या होता है.
दोबारा सवाल - क्यों कोई विशेष कारण है?
जवाब - नहीं, पहनता नहीं हूं मैं.

कमलनाथ बोले झूठी है सरकार; तब सुशांत, रिया तो अब ड्रग्स से भटका रहे जनता को

आपको बता दें कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बुधवार को इंदौर में "संबल" योजना से जुड़े कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गए थे. वहां मास्क न पहनने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि वह किसी भी कार्यक्रम में मास्क नहीं पहनते हैं. हालांकि बाद में उन्होंने राजधानी भोपाल में स्पष्ट किया था कि स्वास्थ्य कारणों के चलते वे ज्यादा देर तक मास्क नहीं पहन पाते हैं. 

Watch Live TV-