भोपाल में 'संडे लॉकडाउन' पर नहीं मिली शराब तो 3 भाइयों ने पिया सैनिटाइजर, तीनों की मौत
Advertisement

भोपाल में 'संडे लॉकडाउन' पर नहीं मिली शराब तो 3 भाइयों ने पिया सैनिटाइजर, तीनों की मौत

 पर्वत अहिरवार (55), रामप्रसाद अहिरवार (50) और भूरा अहिरवार (47) सगे भाई थे.  वे शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी हैं, लेकिन तीनों अपने परिवार से सालों से अलग रह रहे थे. रामप्रसाद पेंटर था और जहांगीराबाद में रहता था. पर्वत और भूरा हम्माली करते थे. तीनों भाइयों को शराब की बुरी लत थी. 

सांकेतिक तस्वीर.

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शराब की लत में सैनिटाइजर पीने से तीन भाइयों की मौत का मामला सामने आया है. नई दुनिया में एमपी नगर थाने के सब-इंस्पेक्टर आरके मिश्रा के हवाले से खबर छपी है कि पर्वत अहिरवार (55), रामप्रसाद अहिरवार (50) और भूरा अहिरवार (47) सगे भाई थे.  वे शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी हैं, लेकिन तीनों अपने परिवार से सालों से अलग रह रहे थे. रामप्रसाद पेंटर था और जहांगीराबाद में रहता था. पर्वत और भूरा हम्माली करते थे. तीनों भाइयों को शराब की बुरी लत थी. 

काम के समय देख रहे पोर्न..!! रिपोर्ट में खुलासा; जीवाजी यूनिवर्सिटी स्टाफ देख रहा अश्लील वीडियो

भोपाल में रविवार को लॉकडाउन होने के कारण उन्हें शराब नहीं मिली. तीनों सैनिटाइजर की 5 लीटर की बॉटल ले आए और शराब की तलब पूरी करने लगे. पुलिस जांच में सामने आया है कि तीनों भाइयों ने सोमवार रात एमपी नगर में बैठकर सैनिटाइजर पीया था. इसके बाद पर्वत एमपी नगर जोन-1 में हकीम आयरन के पास फुटपाथ पर ही सो गया, जबकि भूरा और रामप्रसाद अपने ठिकानों की ओर चल दिए. रामप्रसाद सोमवार रात जिंसी क्षेत्र में अपने ठिकाने पर मृत मिला, जबकि भूरा और पर्वत एमपी नगर में फुटपाथ पर मृत मिले.

Success Story: BSF जवान ने विषम परिस्थितियों में भी नहीं मानी हार, 5वें प्रयास में बना IAS 

रामप्रसाद के बेटे संजय अहिरवार ने बताया कि उसके पिता और दोनों चाचा को शराब पीने की आदत थी. पर्वत अहिरवार का परिवार सारणी बैतूल में रहता है, जबकि भूरा अहिरवार का परिवार मंडी गंजबासौदा में रहता है. एएसपी जोन-2 राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि तीनों सगे भाइयों की मौत के मामले में एक 5 लीटर सैनिटाइजर की बॉटल बरामद की गई है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं. मामले में जांच जारी है. इससे पहले गोविंदपुरा क्षेत्र में भी सैनिटाइजर पीने से 3 लोगों की मौत हो गई थी. इसमें एक नाबालिग देवर, उसकी भाभी और उनके रिश्तेदार ने सैनिटाइजर का सेवन किया था.

WATCH LIVE TV

Trending news