MP: स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर 'अपनों' के निशाने पर कमलनाथ सरकार, जानिए क्या है मामला

दरअसल, पिछले दिनों पथरिया और बटियागढ़ के सरकारी अस्पताल से नसबंदी शिविर के दौरान अव्यवस्थाओं की तस्वीरें सामने आई थी.

MP: स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर 'अपनों' के निशाने पर कमलनाथ सरकार, जानिए क्या है मामला

महेंद्र दुबे/दमोह: मध्यप्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर अक्सर विरोधियों के निशाने पर रहने वाली कमलनाथ सरकार अब अपनों के निशाने पर भी आ गई है. विधानसभा में कमलनाथ सरकार को समर्थन कर रही बीएसपी की विधायक रामबाई सिंह ने इस बार स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

'स्वास्थ्य मंत्री शिकायतों पर नहीं देते ध्यान'
रामबाई सिंह ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट पर विधायकों की शिकायतें नहीं सुनने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री विधायकों की शिकायतों पर ध्यान नहीं देते हैं और ना ही किसी की परेशानी सुनते हैं, जिससे स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं. रामबाई यहीं नहीं रुकी उन्होंने सीएम कमलनाथ से स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट की शिकायत करने की बात भी कही. विधायक रामबाई ने मंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि किसी भी मंत्री या जनप्रतिनिधि का ये धर्म होता है की वो लोगों की शिकायतों को सुनें.

नसबंदी शिविर के दौरान लापरवाही की तस्वीरें हुई थी उजागर
दरअसल, पिछले दिनों पथरिया और बटियागढ़ के सरकारी अस्पताल से नसबंदी शिविर के दौरान अव्यवस्थाओं की तस्वीरें सामने आई थी. जहां मरीजों को ऑपरेशन के बाद बेड तक नसीब नहीं हुए थे. ये दोनों ही अस्पताल विधायक रामबाई के विधानसभा क्षेत्र में आते हैं. इन्हीं मामलों को लेकर पत्रकारों ने रामबाई से सवाल पूछे थे जिसके बाद उनका दर्द छलक आया और उन्होंने तुलसी सिलावट के खिलाफ तमाम आरोप लगा दिए.

(संपादन - लोकेंद्र त्यागी)