14 जून को भिलाई पहुंचेंगे PM मोदी, छत्तीसगढ़ को देंगे दो नई सौगातें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh405603

14 जून को भिलाई पहुंचेंगे PM मोदी, छत्तीसगढ़ को देंगे दो नई सौगातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को छत्तीसगढ़ दौरे के अंतर्गत भिलाई पहुंचेंगे. जहां पहुंचकर वह छत्तीसगढ़ को दो नई सौगाते देने वाले हैं.

14 जून को भिलाई पहुंचेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को छत्तीसगढ़ दौरे के अंतर्गत भिलाई पहुंचेंगे. जहां पहुंचकर वह छत्तीसगढ़ को दो नई सौगाते देने वाले हैं. भिलाई पहुंचकर पीएम मोदी जहां एक ओर आईआईटी भिलाई की नींव रखेंगे तो वहीं जगदलपुर एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. बता दें कि जगदलपुर एयरपोर्ट का उद्घाटन पीएम मोदी रिमोट कंट्रोल के जरिए करेंगे. पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे का कार्यक्रम बीते बुधवार को तय हुआ है. जानकारी के मुताबिक आईआईटी भिलाई की भूमिपूजन में खुद पीएम मोदी बैठेंगे. भूमिपूजन के बाद पीएम भिलाई इंस्पात संयंत्र जाएंगे. यहां पहुंचकर वह यूनिवर्सल रेल मिल, बीआरएम, एसएमएस-3 और एक्सपांशन प्रोजेक्ट के मिल और फर्नेस राष्ट्र को समर्पित करेंगे. 

  1. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा
  2. 14 जून को भिलाई पहुंचेंगे PM मोदी
  3. जगदलपुर एयरपोर्ट का करेंगे लोकार्पण

प्रोटोकॉल जारी नहीं किया गया है
बता दें कि पीएम मोदी के आगमन का अभी अधिकृत शेड्यूल जारी नहीं किया गया है. लेकिन उनके प्रवास को देखते हुए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. प्रधानमंत्री मोदी के प्रवास की जानकारी मिलते ही भाजपा ने सभी तैयारियां तय समय से पहले पूरा करने के लिए तैयारियां शुरू कर दी है. पीएम मोदी के आगमन को लेकर तय किए गए शेड्यूल के मुताबिक लोकार्पण कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी भिलाई के जयंती स्टेडियम में आमजन को संबोधित करेंगे. बता दें कि अपने छत्तीसगढ़ दौरे में पीएम मोदी छत्तीसगढ़ को यूनिवर्सल रेल मिल, बीआरएम, एसएमएस-3 और एक्सपांशन प्रोजेक्ट के मिल के अलावा और भी कई सौगातें देने जा रहे हैं.

सीएम डॉ रमन सिंह की 6 और 7 जून को होने वाली विकास यात्रा रद्द
मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए छत्तीसगढ़ सीएम डॉ रमन सिंह ने भी 6 और 7 जून को पाटन और दुर्ग में होने वाली विकास यात्रा को रद्द कर दिया है. बता दें कि मुख्यमंत्री रमन सिंह इस दिन केवल धमसा की सभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री ने विकास यात्रा को रद्द करने का फैसला पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए लिया है. 

Trending news