इंदौर: दाऊदी बोहरा समुदाय के धर्मगुरु से मिलेंगे PM मोदी, 3500 सुरक्षाकर्मी रहेंगे तैनात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिवसीय प्रवास पर शुक्रवार को इंदौर आ रहे हैं. इस प्रवास के दौरान वे दाऊदी बोहरा समुदाय के धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन से मुलाकात करेंगे. 

इंदौर: दाऊदी बोहरा समुदाय के धर्मगुरु से मिलेंगे PM मोदी, 3500 सुरक्षाकर्मी रहेंगे तैनात
(फाइल फोटो)

इंदौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिवसीय प्रवास पर शुक्रवार को इंदौर आ रहे हैं. इस प्रवास के दौरान वे दाऊदी बोहरा समुदाय के धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन से मुलाकात करेंगे. प्रधानमंत्री के प्रवास के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 

आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री विशेष विमान से इंदौर पहुंचकर सैफी नगर की मस्जिद में दाऊदी बोहरा समुदाय के धर्मगुरु से मुलाकात करेंगे. यहां 12 सितंबर से दाऊदी बोहरा धर्मगुरु का नौ दिवसीय धार्मिक प्रवचन चल रहा है. 

PM नरेंद्र मोदी ने बताया, उन्हें कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर क्यों आती है दया?

इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के प्रवास के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और इसके लिए 3500 से अधिक पुलिस अधिकारी व कर्मचारी तैनात किए गए हैं. इतना ही नहीं सुरक्षा के लिए आधुनिक तकनीक का भी इस्तेमाल किया जा रहा है, ड्रोन कैमरे के साथ सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं. मिश्रा ने आगे बताया कि आम लोगों की सुविधा को ध्यान में रखकर यातायात के मार्ग में भी बदलाव किया गया है. 

(इनपुट: IANS)