MP: मंत्री बनने के बाद भी जूते-चप्पल नहीं पहनेंगे प्रद्युम्न सिंह तोमर, नंगे पांव ली शपथ

वह कभी खुद फावड़ा लेकर नालों की सफाई करने उतर जाते हैं, तो कभी सड़क और शौचालयों की सफाई करने. उन्होंने संकल्प लिया है कि जब तक उनके क्षेत्रवासियों की समस्याओं का निदान नहीं हो जाता, वह नंगे पैर रहेंगे.

MP: मंत्री बनने के बाद भी जूते-चप्पल नहीं पहनेंगे प्रद्युम्न सिंह तोमर, नंगे पांव ली शपथ
प्रद्युम्न सिंह तोमर. (File Photo)

भोपाल: ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक प्रद्युम्न सिंह तोमर शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल हो गए हैं. शिवराज के मंत्रिमंडल विस्तार में सिंधिया समर्थक जो 9 नेता मंत्री पद की शपथ ली. उनमें प्रद्युम्न सिंह तोमर का नाम भी शामिल हैं. शपथ ग्रहण से पहले प्रद्युम्न सिंह तोमर ने Zee MPCG से एक्लुसिव बातचीत में कहा कि वह मंत्री बनने के बाद भी जूते-चप्पल नहीं पहनेंगे. उन्होंने शपथ भी नंगे पैर ही ली. 

MP: मंत्रिमंडल विस्तार से पहले सिंधिया का ट्वीट, इशारों-इशारों में साधा कांग्रेस पर निशाना

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा, ''अपने क्षेत्र में पेयजल और स्वच्छता संबंधी काम पूरा करने तक मैं जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा. 100 दिन में हमारी सरकार ने काफी काम किए हैं. 2530 परसेंट काम बाकी है. पूरा होने पर जूते-चप्पल धारण करूंगा. फिलहाल बिना जूते चप्पल पहने ही मंत्री पद की शपथ लेंगे जाऊंगा.'' तोमर लगभग पिछले तीन महीने से जूते-चप्पल त्यागकर नंगे पांव रह रहे हैं. वह नंगे पांव ही क्षेत्रवासियों के बीच जाते हैं और उनकी समस्याएं सुनते हैं.

इस बार शिवराज कैबिनेट में नए चेहरों पर दांव, देखें किसे मिला मौका और किसका नाम छूटा?

आपको बता दें कि प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वह कभी खुद फावड़ा लेकर नालों की सफाई करने उतर जाते हैं, तो कभी सड़क और शौचालयों की सफाई करने. उन्होंने संकल्प लिया है कि जब तक उनके क्षेत्रवासियों की समस्याओं का निदान नहीं हो जाता, वह नंगे पैर रहेंगे. इसलिए वह मंत्री बनने के बाद भी जूते-चप्पल नहीं पहनेंगे.

WATCH LIVE TV