प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को जान से मारने की धमकी, उड़ीसा से गिरफ्तार हुआ जावेद
Advertisement

प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को जान से मारने की धमकी, उड़ीसा से गिरफ्तार हुआ जावेद

भोपाल की क्राइम ब्रांच पुलिस और साइबर सेल ने जावेद अख्तर नाम के युवक को उड़ीसा से गिरफ्तार किया है, जावेद ने एमपी विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी थी.

डिजाइन फोटो

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. राजधानी भोपाल की क्राइम ब्रांच पुलिस और साइबर सेल ने उसे उड़ीसा के संबलपुर से दबोचा है. पूछताछ में उसने कबूल किया है फेसबुक पर उसी ने रामेश्वर शर्मा को जान से मारने की धमकी दी थी. 

आरोपी का नाम जावेद अख्तर बताया गया है, जो झारखंड का रहने वाला है, वो फिलहाल उड़ीसा के संबलपुर स्थित एक स्टील फैक्ट्री में अपने पांच अन्य दोस्तों के साथ काम कर रहा था. 

ये भी पढ़ें: नतीजों से पहले निर्दलीय और बीएसपी MLA पहुंचे बीजेपी के पास, बढ़ सकती है कांग्रेस की मुश्किल

जावेद ने भोपाल के इकबाल मैदान में हुए कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के प्रदर्शन की एक पोस्ट फेसबुक पर शेयर की थी. इस पोस्ट में आरोपी ने रामेश्वर शर्मा को उत्तरप्रदेश के विश्व हिंदू परिषद के नेता कमलेश तिवारी की तरह अंजाम भुगतने की धमक दी थी. बता दें कि हाल ही में विहिप नेता  कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी. 

सोशल मीडिया जावेद की पोस्ट सामने आने के बाद रामेश्वर शर्मा की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी. जावेद की फेसबुक पोस्ट के आधार पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही थी, जिसे आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है. 

MP LIVE TV

Trending news