लॉकडाउन में खुला था कैफेः कोरोना के खतरे को `धुंए` में उड़ाते हुए पकड़े गए...
X

लॉकडाउन में खुला था कैफेः कोरोना के खतरे को `धुंए` में उड़ाते हुए पकड़े गए...

रायपुर सिविल लाइन थाना पुलिस के मुताबिक बुधवार को ब्लू स्काई कैफे के खुले होने की खबर मिली थी. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर छापेमारी की तो वहां पर कुछ युवक हुक्का पी रहे थे.

लॉकडाउन में खुला था कैफेः कोरोना के खतरे को `धुंए` में उड़ाते हुए पकड़े गए...

रायपुर: राजधानी रायपुर में टोटल लॉकडाउन के बावजूद भी हुक्का गुड़गुड़ा रहे 28 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला सिविल लाइन पुलिस थाने का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले में कैफे संचालक और गिरफ्तार युवकों पर आईपीसी की धारा 269, 270 के साथ ही कोटपा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. इसके अलावा पुलिस कैफे को भी सील करने की तैयारी कर रही है. 

उपचुनाव तक तबादलों पर रोक रहेगी बरकरार, CM ने किया स्पष्ट

रायपुर सिविल लाइन थाना पुलिस के मुताबिक बुधवार को ब्लू स्काई कैफे के खुले होने की खबर मिली थी. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर छापेमारी की तो वहां पर कुछ युवक हुक्का पी रहे थे. पुलिस की टीम को आते देखकर वे भागने की कोशिश किए, लेकिन हुक्का बार को चारो तरफ से घेरकर सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

जवानों के रक्त पर सियासत: BJP ने कहा कांग्रेसियों में रक्त की जगह पानी बहने लगा

हालांकि, धाराएं जमानती होने की वजह से सभी को जमानत पर छोड़ दिया गया है. इसके अलावा आज कैफे को सील कर दिया जाएगा. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर को बढ़ते कोरोना वायरस की वजह से 21 सितंबर से 28 सितंबर तक लॉकडाउन किया गया है. इस दौरान लोगों को मेडिकल इमरजेंसी को छोड़कर बाहर भी नहीं निकलने दिया जा रहा है.

Watch Live TV-

Trending news