रायपुर पत्रकार-कांग्रेस मारपीटः कांग्रेस नेताओं का है नाम, पार्टी स्तर होगी जांच
Advertisement

रायपुर पत्रकार-कांग्रेस मारपीटः कांग्रेस नेताओं का है नाम, पार्टी स्तर होगी जांच

रायपुर के कांकेर में पत्रकार द्वारा भ्रष्टाचार की खबर छापने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाना परिसर के सामने ही मारपीट की थी

पत्रकार से मारपीट करते कांग्रेस कार्यकर्ता

रायपुरः रायपुर के कांकेर थाना परिसर में पत्रकार कमल शुक्ला और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट में नया मोड़ सामने आया है. पत्रकार से हुई मारपीट का आरोप कांग्रेस नेताओं पर लगा है, जिस वजह कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पार्टी स्तर पर जांच टीम बनाई है. पार्टी की चार सदस्यीय जांच समिति को दो दिनों में प्रदेश कांग्रेस कमेटी को जांच रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिए गए है. 

  1. भ्रष्टाचार की खबर छापने पर पत्रकार कमल शुक्ला से की थी मारपीट
  2. कांग्रेस के आरोपियों का नाम होने से पार्टी स्तर पर जांच होगी
  3. पुलिस ने मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

ये भी पढ़ेॆः- झीरम घाटी नक्सली हमला मामले में SC ने भूपेश सरकार की याचिका खारिज की, जानिए क्या थी मांग?

3 विधायक और एक प्रभारी मंत्री की बनाई टीम
पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने जांच समिति में जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन, रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय, गुण्डरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद और प्रभारी प्रशासन महामंत्री रवि घोष की चार सदस्यीय टीम बनाई है. मारपीट मामले में जितेन्द्र सिंह ठाकुर, गफ्फार मेमन, मोनू उर्फ शादाब खान और गणेश तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ेॆः- गरबा मंडल की पुकार- मामा, भांजे-भांजियों को गरबा करने की दे दो अनुमति

नगरनिगम भ्रष्टाचार खुलासे के बाद हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार बीते शनिवार को पत्रकार कमल शुक्ला ने नगरपालिका निगम में भ्रष्टाचार का खुलासा करते हुए खबर छापी थी. जिससे नाराज, पार्षद और समर्थकों ने मिलकर पत्रकार से विवाद किया, जिसने मारपीट का रूप ले लिया था. प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा था कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेॆः- MP Byelection: मध्य प्रदेश उपचुनाव तारीख का ऐलान, इन 28 सीटों पर होंगे उपचुनाव

बीजेपी ने बताया पत्रकारों का जीवन खतरे में
पत्रकार कमल शुक्ला से मारपीट मामला राजनीति से जुड़ा होने से बीजेपी के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी विवाद में एंट्री लेते हुए पत्रकार सुरक्षा कानून की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि प्रदेश में सुरक्षा कानून का कुछ पता नहीं है, पत्रकारों को खुले आम धमकी दी जा रही है, अब तो उनका जीवन खतरे में हैं. जिस पर कांग्रेस ने कहा है कि हमला करने वालों को पार्टी से निष्काषित किया जाएगा और दोषियों पर एक्शन लिया जाएगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news