रायपुर पुलिस का एक्टिव मोड ऑन, शाम 7 बजे के बाद घूमने निकले तो होगी कार्रवाई

रायपुर पुलिस एक्टिव मोड पर आ गई है.अब जो भी व्यक्ति शाम 7 बजे के बाद सड़कों पर घूमता दिखेगा उसपर कार्रवाई की जाएगी.21 मई गुरुवार देर रात भी पुलिस ने थोड़ी सख्ती बरतते हुए बेवजह घूमने वालों को पकड़ा और उनसे शपथ दिलाकर, समझाकर छोड़ दिया था.

रायपुर पुलिस का एक्टिव मोड ऑन, शाम 7 बजे के बाद घूमने निकले तो होगी कार्रवाई
सांकेतिक तस्वीर

रायपुर: रायपुर में आज से तफरीबाजों की शामत शुरू होने वाली है. लॉकडाउन का पालन कराने के लिए रायपुर पुलिस एक्टिव मोड पर आ गई है. अब जो भी व्यक्ति शाम 7 बजे के बाद सड़कों पर घूमता दिखेगा उसपर कार्रवाई की जाएगी.

21 मई गुरुवार देर रात भी पुलिस ने थोड़ी सख्ती बरतते हुए बेवजह घूमने वालों को पकड़ा और उनसे शपथ दिलाकर, समझाकर छोड़ दिया था. लेकिन आज से जो भी 7 बजे के बाज सड़क पर घूमता पाया गया, उसका वाहन सीज कर लिया जाएगा. साथ ही उस पर चालानी कार्रवाई भी की जाएगी.

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 हजार के करीब पहुंची, राज्य में अब तक 270 मौतें

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले तक छत्तीसगढ़ राज्य कोरोना के प्रकोप से काफी हद तक बचा हुआ था. लेकिन इस वक्त राज्य में कोरोना के 73 एक्टिव मरीज हैं. अगर बात अब तक के टोटल मरीजों की करें तो राज्य में 133 कोरोना संक्रमित लोग मिल चुके हैं. कोरोना संक्रमितों के आंकड़ें में तेजी को देखते हुए राज्य सरकार ने दूसरे राज्यों से आने वाली बसों पर रोक लगा दी है.

सरकार ने यह भी स्पष्ट किया है कि इस संबंध में मध्यप्रदेश, ओडिशा, झारखंड, बिहार, आंध्रप्रदेश, उत्तरप्रदेश और महाराष्ट्र परिवहन आयुक्त को निर्देशित भी किया गया है. छत्तीसगढ़ के परिवहन आयुक्त सैलाभ साहू ने बताया कि दूसरे राज्यों में फंसे छत्तीसगढ़ के प्रवासी मजदूरों और छात्रों को वापस लाने का काम जारी रहेगा.

Watch LIVE TV-