close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रायपुर पुलिस और URLA एसोसिएशन ने किया 'हर हैड में हेलमेट' का आयोजन, लोगों को बांटे फ्री हेलमेट

रायपुर पुलिस और उरला (URLA) इंडस्ट्रीज करीब 500 लोगों को निशुल्क हेलमेट वितरित किए. इस मौके पर रायपुर पुलिस ने सभी से अपील की कि वह कभी भी दो पहिया वाहन चलाने से पहले हेलमेट पहनना न भूलें

रायपुर पुलिस और URLA एसोसिएशन ने किया 'हर हैड में हेलमेट' का आयोजन, लोगों को बांटे फ्री हेलमेट

रायपुरः छत्तीसगढ़ के युवाओं को यातायात नियमों और अपनी सुरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य से रायपुर पुलिस ने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के अवसर पर 'हर हैड में हेलमेट' कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें रायपुर पुलिस और उरला (URLA) इंडस्ट्रीज करीब 500 लोगों को निशुल्क हेलमेट वितरित किए. इस मौके पर रायपुर पुलिस ने सभी से अपील की कि वह कभी भी दो पहिया वाहन चलाने से पहले हेलमेट पहनना न भूलें, क्योंकि यह उनकी सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है.

इस मौके पर उरला एसोसिएशन के उफाध्यक्ष और कमेटी चेयरमेन डॉ एसके शर्मा और कमेटी के उपचेयरमैन श्री विजय गर्ग और अन्य कई पदाधिकारी भी मौजूद रही. इसके साथ ही टीआई रवि तिवारी भी अपने स्टाफ के साथ 'हर हैड में हेलमेट' कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे और युवाओं को फ्री हेलमेट दिया. साथ ही वचन दिलाया कि वह हमेशा यातायात नियमों का पालन करेंगे और सड़क पर गाड़ी चलाते वक्त अपनी और अपने परिवार सहित अन्य की सुरक्षा का भी ध्यान रखेंगे.

देखें लाइव टीवी

उफनते नाले में बहीं 2 स्कूल टीचर और ड्राइवर, झंडावंदन कर लौट रहीं थीं घर, 22 घंटे बाद मिले शव

Raipur Police and URLA Association distributed free helmets to people, under 'Helmet in every hand' Program

रायपुर पुलिस के इस अभियान का प्रमुख उद्देश्य दुपहिया वाहन चलाने वाले युवक/युवतियों को हेलमेट पहनने के लिए प्रोत्साहित करना है. जिससे की राजधानी की यातायात व्यवस्था सुगम और सुरक्षित रहे और इसी के चलते रायपुर पुलिस विभाग ने युवाओं में फ्री हेलमेट बांटने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया.