उफनते नाले में बहे दो भाई, एक को रेस्क्यू कर बचाया, दूसरे का शव 31 घंटे बाद मिला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh950161

उफनते नाले में बहे दो भाई, एक को रेस्क्यू कर बचाया, दूसरे का शव 31 घंटे बाद मिला

मृतक का नाम सुंदरमणी पटेल है और वह पेशे से वकील थे. उनका सगा भाई और वह दोनों डभरा चंद्रपुर मार्ग पर पुटीडीह नाले को पार करते समय बह गए थे.उनके भाई उत्तरा पटेल को 24 जुलाई की सुबह रेस्क्यू कर लिया गया था. लेकिन सुंदरमणी का शव आज मिला है.

31 घंटे के बाद खेत में फंसी मिली लाश

प्रकाश शर्मा/जांजगीर चांपा: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में भारी बारिश के कारण बड़ा हादसा हो गया. जिसकी चपेट में दो भाई आ गए. 23 जुलाई की रात नाले में तेज बाहव होने के कारण दो सगे भाई बह गए थे, जिनमें से एक को बचा लिया गया था, जबकि दूसरे का शव आज पूरे 31 घंटे बाद बरामद किया गया है. मृतक का नाम सुंदरमणी पटेल है और वह पेशे से वकील थे. उनका सगा भाई और वह दोनों डभरा चंद्रपुर मार्ग पर पुटीडीह नाले को पार करते समय बह गए थे.उनके भाई उत्तरा पटेल को 24 जुलाई की सुबह रेस्क्यू कर लिया गया था. लेकिन सुंदरमणी का शव आज मिला है.

ये भी पढ़ें-दबंगों के डर से जंगल में रहने को मजबूर शख्स, मनरेगा की मजदूरी को लेकर मिल रहीं धमकियां

डभरा पुलिस के मुताबिक 23 जुलाई की रात लगभग 11:00 बजे पल्सर बाइक पर सवार होकर सपोस निवासी दो भाई उत्तरा पटेल और सुंदरमणी पटेल नाला पार कर रहे थे. इसी दौरान तेज बहाव में बाइक का पहिया फिसला और दोनों भाई पानी में बह गए. 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने अगली सुबह करीब 5:00 बजे एक भाई उतरा पटेल को बाहर निकाल लिया. वहीं दूसरे भाई सुन्दरमणी पटेल की तलाश जारी रही. आज नाले का जलस्तर कम होने के बाद आज खेत में फंसी हुई मिली है. 

Watch LIVE TV-

Trending news