बारात के पहले दूल्हे को पकड़ ले गई पुलिस, कुछ नहीं कर पाए घराती-बाराती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh914508

बारात के पहले दूल्हे को पकड़ ले गई पुलिस, कुछ नहीं कर पाए घराती-बाराती

अंबिकापुर में पुलिस एक दूल्हे को बारात निकलने से पहले ही थाने ले गई.दरअसल इस दूल्हे पर नाबालिग से रेप करने का आरोप है.16 साल की लड़की ने इस पर शादी का झांसा देकर रेप करने और उसे गर्भवती कर छोड़ने का आरोप लगाया है. 

सांकेतिक तस्वीर

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में पुलिस एक दूल्हे को बारात निकलने से पहले ही थाने ले गई.दरअसल इस दूल्हे पर नाबालिग से रेप करने का आरोप है.16 साल की लड़की ने इस पर शादी का झांसा देकर रेप करने और उसे गर्भवती कर छोड़ने का आरोप लगाया है.मामला लखनपुर थाना क्षेत्र का है.आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.

जानकारी के मुताबिक ग्राम पुहपुटरा निवासी चंद्रदेव राजवाड़े उर्फ नाटू पर 16 साल की लड़की ने आरोप लगाया है कि वह उसके साथ लंबे समय तक संबंध बना रहा था. इस दौरान वह गर्भवती हो गई. पीड़िता ने 1 जून को उसे इस बारे में जानकारी दी और शादी करने को कहा था. जिसपर चंद्रदेव ने मना कर दिया और वह 3 जून को दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था.

ये भी पढ़ें-नकली बीज और डुप्लीकेट टैग से करते थे 'असली' खेल, 3 कंपनियों में रेड, एक के खिलाफ मामला दर्ज

जब किशोरी ने इस बारे में अपने परिवार को बताया तो वह उसे लेकर थाने पहुंचे. जहां उन्होंने पुलिस को सारी कहानी बताई. पुलिस जब चंद्रदेव के घर पहुंचे तो उसकी बारात निकलने की तैयारियां जोरो शोरो से चल रही थी. बस तभी पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और अपने साथ थाने ले आई. बता दें कि आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की बात को स्वीकार किया है. 

Watch LIVE TV-

Trending news