जिला खेल अधिकारी की करतूतः शिक्षिका को भेजीं अश्लील फोटोज, शिकायत के बाद ऐसे हुई गिरफ्तारी
X

जिला खेल अधिकारी की करतूतः शिक्षिका को भेजीं अश्लील फोटोज, शिकायत के बाद ऐसे हुई गिरफ्तारी

बसंतपुर थाना प्रभारी लोमेश सोनवानी ने कहा कि राजनांदगांव में पदस्थ एक शिक्षिका ने जिला खेल अधिकारी किशोर मेहरा की शिकायत लिखवाई. उन्होंने कहा कि अधिकारी ने उन्हें अश्लील तस्वीरों से भरा PDF भेजा.

जिला खेल अधिकारी की करतूतः शिक्षिका को भेजीं अश्लील फोटोज, शिकायत के बाद ऐसे हुई गिरफ्तारी

राजनांदगांव/किशोर शिल्लेदारः छत्तसीगढ़ (Chhattisgarh) में जिला खेल अधिकारी (DSO) द्वारा महिला शिक्षिका को फोन पर अश्लील फोटोज भेजने का मामला सामने आया. शिक्षिका ने इस बात की शिकायत नजदीकी थाने में की. जांच की तो शिकायत में सच्चाई सामने आई, जिसके बाद शिक्षा विभाग के खेल अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया. अधिकारी के खिलाफ IT एक्ट के तहत मामला दर्ज कर एक्शन लिया जाएगा. 

अक्सर विवादों में रहता है शिक्षक
मामला राजनांदगांव से सामने आया. यहां जिला शिक्षा अधिकारी किशोर मेहरा अपनी हरकतों की वजह से अक्सर विवादों में रहता है. हाल में एक महिला शिक्षिका को अश्लील तस्वीरों से भरी PDF भेजी. मामले को गंभीरता से लेते हुए शिक्षिका ने बसंतपुर पुलिस में शिकायत कर दी. 

यह भी पढ़ेंः- MP में कांग्रेस का विरोधः पेट्रोल दामों के खिलाफ साइकिल रैली, इस जिले में लगे 'डंग हाय-हाय' के नारे

जांच के बाद हुई गिरफ्तारी
पूरे मामले पर बसंतपुर थाना प्रभारी लोमेश सोनवानी ने कहा कि राजनांदगांव में पदस्थ एक शिक्षिका ने जिला खेल अधिकारी किशोर मेहरा की शिकायत लिखवाई. उन्होंने कहा कि अधिकारी ने उन्हें अश्लील तस्वीरों से भरा PDF भेजा. शिकायत के बाद जांच की गई और मामला सही पाया गया. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया. 

जांच के बाद किया गिरफ्तार
महिला शिक्षिका की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों मोबाइल की साइबर सेल में जांच करवाई. जांच में सामने आया कि आरोपी खेल अधिकारी किशोर मेहरा ने ही अपने मोबाइल फोन से महिला शिक्षिका को अश्लील तस्वीरें भेजीं. जांच पूरी होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर एक्शन लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः- महंगाई पर कांग्रेस का महाप्रदर्शनः साइकिल रैली से किया विरोध, कहा- दाम कम करे सरकार, नहीं तो होगा उग्र प्रदर्शन

WATCH LIVE TV

Trending news