मासूम चेहरे पर ना जाएं, इस ढाई फीट के तस्कर के कारनामे जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान, पुलिस की गोद में पहुंचा कोर्ट
Advertisement

मासूम चेहरे पर ना जाएं, इस ढाई फीट के तस्कर के कारनामे जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान, पुलिस की गोद में पहुंचा कोर्ट

जब पुलिस ने ट्रक चालक और उसके साथ बैठे छोटे से लड़के को देखा तो पुलिस वाले भी हैरान रह गए.

तस्करों को कोर्ट ले जाती पुलिस.

रतलाम/चंद्रशेखर सोलंकीः जिले की ढोढर पुलिस ने डोडाचूरी की तस्करी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक आरोपी की लंबाई सिर्फ ढाई फीट है और चेहरे की मासूमियत और कद काठी देखकर वह बच्चा लगा, लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि वह कोई बच्चा नहीं बल्कि 20 साल का जवान है. पुलिस ने दोनों तस्करों के पास से ढाई क्विंटल डोडाचूरी भी बरामद किया है. जिसके बाद पुलिस ने तस्करों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 16 अप्रैल तक हिरासत में भेज दिया गया है. 

पुलिस भी खा गई थी धोखा
बता दें कि पकड़े गए तस्करों की पहचान हरनेक सिंह, निवासी संगरूर, पंजाब और सुरेंद्र सिंह निवासी हरेऊ, पंजाब के रूप में हुई है. दोनों ट्रक में धनियों की बोरियों के बीच में डोडाचूरी छिपाकर ले जा रहे थे. पुलिस को इसकी खूफिया सूचना मिली तो पुलिस ने नाकेबंदी कर ट्रक को जावरा-नयागांव फोरलेन के कलालिया फंटे पर रोक लिया. ट्रक की तलाशी में 12 कट्टे डोडाचूरी के मिले. पुलिस ने जब इन कट्टों का वजन कराया तो इनका वजन ढाई क्विंटल निकला. जिसकी कीमत करीब 4.5 लाख रुपए आंकी गई है. 

बता दें कि जब पुलिस ने ट्रक चालक और उसके साथ बैठे छोटे से लड़के को देखा तो पुलिस वाले भी हैरान रह गए. लेकिन जब जांच की गई तो पता चला कि जिसे वह छोटा लड़का समझ रहे हैं, वह 20 साल का युवा है, जिसका नाम सुरेंद्र सिंह है और वह तस्करी में लिप्त है. पकड़े जाने के बाद आरोपी सुरेंद्र खुद को निर्दोष बताते हुए छोड़ने की गुहार लगाता रहा लेकिन पुलिस के सामने उसकी एक ना चली.  

गोद में उठाकर पेशी पर ले गई पुलिस
आरोपी तस्कर हरनेक सिंह और सुरेंद्र सिंह को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. जहां से दोनों को अदालत ने 16 अप्रैल तक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस जब दोनों तस्करों को अदालत में पेश करने के लिए ले जा रही थी तो आरोपी तस्कर सुरेंद्र कभी पुलिसकर्मियों की गोद में तो कभी अपने साथी तस्कर हरनेक की गोद में दिखाई दिया. बता दें कि जिस ट्रक में तस्करी की जा रही थी, वह सुरेंद्र की मां के नाम पर है. 

  

Trending news