ग्वालियर की पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता की घर वापसी, BJP ने सफल बताया सदस्यता अभियान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh734134

ग्वालियर की पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता की घर वापसी, BJP ने सफल बताया सदस्यता अभियान

 समीक्षा गुप्ता के साथ ही ग्वालियर-चंबल संभाग में 35 हजार से ज्यादा कांग्रेसी कार्यकर्ता पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए हैं. 

सीएम शिवराज ने पार्टी का पटका पहनाकर उनको सदस्यता दिलाई

ग्वालियर: ग्वालियर की पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता की घर वापसी हो गई है. सीएम शिवराज सिंह ने बीजेपी में उनका एक बार फिर स्वागत है. सीएम ने समीक्षा गुप्ता को बीजेपी दिलाई. 

उनकी घर वापसी पर एक तरह से बीजेपी का सदस्यता अभियान कामयाब होता दिख रहा है. समीक्षा गुप्ता के साथ ही ग्वालियर-चंबल संभाग में 35 हजार से ज्यादा कांग्रेसी कार्यकर्ता पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए हैं. 

अतिथि शिक्षकों ने पूछा- आप तो BJP में आ गए, हम सड़क पर ही हैं, सिंधिया ने दिया ये जवाब

बीजेपी को कहा था गुलामों की पार्टी
2018 के विधानसभा चुनाव में समीक्षा गुप्ता ने ग्वालियर दक्षिण से टिकट की दावेदारी की थी, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया था. उनकी बजाय भाजपा ने नारायण सिंह कुशवाह को प्रत्याशी बनाया था. टिकट वितरण के बाद ही समीक्षा गुप्ता और उनके पति राजीव गुप्ता ने नाराजगी जताई थी. घर जन दरबार लगाकर समीक्षा गुप्ता ने भाजपा से इस्तीफा दिया था. उस वक्त उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया था कि भाजपा में काम करने वालों की नहीं बल्कि गुलामों की जरूरत. उन्होंने ये भी कहा था कि भाजपा में परिवारवाद सबसे ज्यादा है.

जब कांग्रेस से नहीं मिली थी टिकट
समीक्षा गुप्ता को लेकर राजनीतिक हलकों में तब चर्चा थी कि वह कांग्रेस में जा सकती हैं.  जब कांग्रेस ने भी इस सीट से नए चेहरे के रूप में प्रवीण पाठक को टिकट दे दिया तो समीक्षा ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में फॉर्म भर दिया था. हालांकि उन्हें इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था.

WATCH LIVE TV

Trending news