सतनाः चरकी घाटी में गिरी निजी बस, 1 की मौत, 40 यात्री घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh513277

सतनाः चरकी घाटी में गिरी निजी बस, 1 की मौत, 40 यात्री घायल

हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं अन्य 40 बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए देवलोंद के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सतनाः मध्यप्रदेश के सतना जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें 1 यात्री की मौत हो गई, जबकि अन्य 40 घायल हो गए. हादसा रामनगर थाना अंतर्गत चरकी घाटी का है, जहां रीवा से शहडोल जा रही नफीस बस घाटी में जा गिरी. हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं अन्य 40 बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए देवलोंद के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया.

बक्सर में पिकवैन पलटने से 17 लोग घायल, सभी घायलों को अस्पताल में चल रहा इलाज

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को बस से निकाल लिया गया है और इलाज के लिए देवलोंद के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. हालांकि अभी दुर्घटना की वजह साफ नहीं हो पाई है, लेकिन कहीं न कहीं तेज रफ्तार को घटना की वजह माना जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस की रफ्तार काफी तेज थी और अचानक ही बस अनियंत्रित हो गई और घाटी के पास पहुंचकर पलट गई. मिली जानकारी के मुताबिक बस में करीब 45 यात्री सवार थे, जिनमें से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक के नाम का अभी पता नहीं लग पाया है.

अमेरिका: गलत दिशा से आ रही कारों में भिड़ंत, भारतीय डॉक्टर समेत 2 की मौत और 3 घायल

वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी और राहत बचाव कार्य शुरू किया. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को बस से बाहर निकाल कर एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल के लिए रवाना कर दिया. घटना सतना जिले के रामनगर थाना अंतर्गत चरकी घाटी का है, जहां यह बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस रीवा से शहडोल जा रही थी, कि तभी यह हादसा हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के बाद चीख-पुकार मच गई, जिसके बाद सभी लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया और साथ ही साथ पुलिस को भी इसकी सूचना दी.

Trending news