मप्र: अस्‍पताल में मौजूद कुएं में मिला बुजुर्ग का शव, स्वास्थ्य केंद्र पर उठे सवाल
Advertisement

मप्र: अस्‍पताल में मौजूद कुएं में मिला बुजुर्ग का शव, स्वास्थ्य केंद्र पर उठे सवाल

मध्‍यप्रदेश के रतलाम में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं लेकिन रतलाम के रावटी अस्‍पताल में मंगलवार सुबह एक बुजुर्ग मरीज का शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गयी.

फाइल फोटो

रतलाम: मध्‍यप्रदेश के रतलाम में स्वास्थ्य सेवाओं के हाल बदहाल हैं लेकिन अब इलाज कराने आए मरीज का शव कुएं में मिलने के मामले ने और कई सवाल खड़े कर दिए हैं. रतलाम के रावटी स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार सुबह एक बुजुर्ग मरीज का शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गयी. सूचना मिलते ही पुलिस भी स्वास्थ केंद्र में पहुंची जहां स्वस्थ केंद्र के परिसर में मरीज का शव कुएं से निकाला गया. 

फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि बुजुर्ग महिला कुएं में कैसे गिरी. कुआं पूरी तरह लोहे की जाली से ढका हुआ था लेकिन पानी भरने का गेट खुला था. बता दें कि बुजुर्ग महिला जो पहले से बीमार थी वह कुएं पर चढ़ी कैसे? इस मामले बुजुर्ग महिला की मौत संदेह के घेरे में है. 

मध्य प्रदेश: तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से हुई मौत

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग महिला झाबुआ जिले रहने वाली है. उसके परिजन अस्‍पताल परिसर में ही थे लेकिन किसी को रात में बुजुर्ग महिला के कुएं के पास जाने की जानकरी नहीं है. परिजनों का कहना है महिला मानसिक विक्षिप्त भी थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. लेकिन स्वास्थ केंद्र के परिसर में मरीज के कुएं मौत ने कई सवालों को खड़ा कर दिया है. 

Trending news