छत्तीसगढ़ CM ​के क्षेत्र में सनसनीखेज हत्याकांड, बुजुर्ग दंपति और बेटे-बहू के शव मिले, पोता घायल
Advertisement

छत्तीसगढ़ CM ​के क्षेत्र में सनसनीखेज हत्याकांड, बुजुर्ग दंपति और बेटे-बहू के शव मिले, पोता घायल

फॉरेंसिक टीम के पहुंचने पर करीब एक घंटे बाद घर का दरवाजा खोला गया. पानी के टैंक में बालाराम, उनकी पत्नी दुलारी और बेटे रोहित के शव मिले. जबकि 11 वर्षीय दुर्गेश घायल अवस्था में मिला. वह अभी सदमे में है इसलिए पुलिस उससे पूछताछ नहीं कर पा रही है.

 छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी गई.

रायपुर: छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र पाटन के गांव खुदमुरा में एक ही परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है. यह गांव राजधानी रायपुर से सटा है और दुर्ग जिले में पड़ता है. यहां सोमवार को एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई. मरने वालों में पति-पत्नी और बुजुर्ग मां-पिता शामिल हैं. घर की बहू कीर्ति के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या की गई. सास दुलारी सोनकर, घर के मुखिया बालाराम सोनकर और बेटे रोहित सोनकर की लाश घर में बनी पानी की टंकी से मिली.

शिवराज सरकार ने 9 महीने में 17वीं बार लिया कर्ज, जनता की जेब पर पड़ सकता है सीधा असर

हमलावरों ने 11 साल के बच्चे पर भी जानलेवा हमला किया. उसके सिर में गंभीर चोट आई है. बच्चे का रायपुर के मेकाहरा अस्पताल में इलाज चल रहा है. यह परिवार गांव से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित खेत में मकान बनाकर रह रहा था. सोमवार सुबह गांव वाले जब घर के पास से गुजरे तो कीर्ति का खून से सना शव पड़ा देखा. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. फॉरेंसिक टीम के पहुंचने पर करीब एक घंटे बाद घर का दरवाजा खोला तो अंदर बुजुर्ग दंपति और बेटा पानी की टंकी में मृत पड़े मिले. घायल पोता बेसुध पड़ा था.

'ढाई-ढाई साल के CM' की चर्चा के बीच आया सिंहदेव का भाषण, 'पूरी हुई मन्नत तो 101 बकरों की भेंट'

बच्चा अभी सदमे में है इसलिए पुलिस उससे पूछताछ नहीं कर पा रही है. पुलिस का मानना है कि इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में दुर्गेश का बयान काफी महत्वपूर्ण साबित होगा. आईजी विवेकानंद सिन्हा ने बताया कि इस हत्याकांड की जांच के लिए चार अलग-अलग टीमों का किया गया है. आईजी के मुताबिक एक टीम मृतकों के परिजनों से जानकारी ले रही है. दूसरी टीम तकनीकी विश्लेषण कर रही है, तीसरी टीम संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में पता कर रही है. वहीं चौथी टीम अन्य दूसरे पहलुओं की छानबीन में लगी है. 

सियासत में भी मोती जैसी चमक बिखेरते रहे वोरा, ऐसा रहा पार्षद से CM और राज्यपाल तक का सफर

छत्तीसगढ़ के डीजीपी डीएम अवस्थी ने बताया कि चार लाशें मिली हैं. चारों मृतक एक ही परिवार के हैं. एसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर जांच शुरू कर दी गई है. सभी पहलुओं पर विभिन्न टीमें जांच कर ही हैं. कुछ क्लू मिले हैं उस आधार पर जांच की जा रही है.बहुत सारे सूत्र मिले हैं. पुलिस जल्द ही इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले अपराधियों को पकड़ लेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news