6 लोगों की हत्या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार, हत्‍या करने का तरीका था दर्दनाक
Advertisement

6 लोगों की हत्या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार, हत्‍या करने का तरीका था दर्दनाक

राजधानी भोपाल में गड़ा हुआ खजाना दिलाने के नाम पर छह व्यक्तियों की हत्या करने वाले सीरियल किलर मनीराम सेन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह आरोपी पांच हत्या के आरोप में आजीवन करावास की सजा काट चुका है.

सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: राजधानी भोपाल में गड़ा हुआ खजाना दिलाने के नाम पर छह व्यक्तियों की हत्या करने वाले सीरियल किलर मनीराम सेन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह आरोपी पांच हत्या के आरोप में आजीवन करावास की सजा काट चुका है. जबकि उसने हाल ही में सूखीसेवनिया के जंगल में खजाना के नाम पर ले जाकर आदिल वहाव की हत्या की थी. 

5 साल की मासूम पोती ने कहा- आपने तो सारे `अमरूद` खा लिए, गुस्से में दादी ने एसिड पीकर दी जान

17 हजार रुपये लिये थे
आरोपी मनीराम ने आदिल वहाव से जमीन में गढ़ा सोना दिलाने के नाम पर 17 हजार रुपये लिये थे. खजाना दिलाने की बात कहकर आरोपी मृतक आदिल वहाव की स्कूटी से उसे घटना स्थल सूखीसेवनिया के जंगल में ले गया. इसके बाद उसने उसकी हत्या सिर पर पीछे से पत्थर मारकर कर दी. 

पुलिस जांच में हुआ खुलासा
पुलिस ने मृतक के परिजन, दोस्त और रिश्तेदारों सहित करीब 74 लोगों से पूछताछ की थी. इसी पूछताछ में मनीराम शख्स नाम का पता लगा जो लंबे समय से फरार चल रहा था. सूखीसेवनिया के इस अंधे कत्ल के अज्ञात आरोपी पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

बीमार कर्मचारी को देखने बिना सिक्योरिटी के मुंबई से पुणे पहुंचे रतन टाटा, कर्मचारी हैरान

ऐसे देता था हत्या को अंजाम
जंगल में आदिल वहाव को जूट के बोरे पर बैठाकर पूजा के बहाने आंख बंद करा कर पीछे से उसके सिर पर पत्थर से वार किया. बता दें आरोपी खजाने के नाम पर ही लोगों की हत्या कर देता था. जब उससे खजाना नहीं निकल पाता तो पैसों की वापसी के लिए झांसे में आए व्यक्ति उसपर दबाव बनाते थे. तब व्यक्तियों को योजनाबद्ध तरीके से जंगल में ले जाकर पूजा करने के बहाने आंखे बंद कराकर पीछे से सिर पर चोट पहुंचाकर हत्या कर देता है.

WATCH LIVE TV

Trending news