शिवराज ने कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को किया नमन, कहा-मैं शहीदों के गुण गाता हूं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh717935

शिवराज ने कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को किया नमन, कहा-मैं शहीदों के गुण गाता हूं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर अमर शहीदों की शहादत को नमन किया.आज से ठीक 21 साल पहले 26 जुलाई 1999 को ही भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को परास्त कर कारगिल पर जीत हासिल की थी. इस युद्ध में  भारतीय सेना के कई जवान शहीद हुए थे.

फाइल फोटो

भोपाल: आज देशभर में 21वां कारगिल विजय दिवस मनाया जा रहा है. आज से ठीक 21 साल पहले 26 जुलाई 1999 को ही भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को परास्त कर कारगिल पर जीत हासिल की थी. इस युद्ध में  भारतीय सेना के कई जवान शहीद हुए थे.अपनी जान की परवाह किए बिना देश की रक्षा में अपने सीने पर गोली खाकर शहीद जवानों को पूरा देश नमन कर रहा है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर अमर शहीदों की शहादत को नमन किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ''मैं अमर शहीदों का चारण, उनके गुण गाया करता हूँ जो कर्ज राष्ट्र ने खाया है, मैं उसे चुकाया करता हूं.''श्रीकृष्ण सरल यह #कारगिल_विजय_दिवस देश के जांबाज सपूतों के साहस, पराक्रम और बलिदान का प्रतिफल है. रणबांकुरों को देश का सलाम! 

 

आपको बता दें कि CM शिवराज सिंह चौहान कोरोना की चपेट में आने के कारण हॉस्पिटल में हैं. कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी थी. जिसके बाद राज्य की जनता उनकी सेहत के लिए कामना कर रही है. उज्जैन महाकाल में भी सीएम की सेहत के लिए पूजा-पाठ हो रही है.

Trending news