इंदौर हादसे के बाद शिवराज सरकार ने लिफ्ट जांच के लिए गठित की तकनीकी कमेटी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh853680

इंदौर हादसे के बाद शिवराज सरकार ने लिफ्ट जांच के लिए गठित की तकनीकी कमेटी

आपको बता दें कि पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर के डीएनएस अस्पताल की लिफ्ट के गिरने से बाल-बाल बच गए थे. हादसा उस वक्त हुआ था, जब वे अस्पताल में एडमिट पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल से मिलने जा रहे थे.

इंदौर हादसे के बाद शिवराज सरकार ने लिफ्ट जांच के लिए गठित की तकनीकी कमेटी

राहुल मिश्रा/ भोपाल: लगातार लिफ्ट में हो रहे हादसों को देखते हुए शिवराज सरकार ने Lift की जांच के लिए तकनीकी समिति गठन करने का फैसला लिया है. यह समिति प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों सहित पब्लिक प्रयोग में आने वाली लिफ्टों की जांच कर सरकार को सुझाव देगी. साथ ही तकनीकी समिति द्वारा ऐसी व्यवस्था भी बनाई जाएगी, जिससे लिफ्ट में सवार लोग हादसे के शिकार न हो.

एसडीएम ने रेत से भरे ट्रैक्टर को रोका, माफिया ने SDM के ड्राइवर की कर दी पिटाई, मुश्किल से बची जान

आपको बता दें कि पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर के डीएनएस अस्पताल की लिफ्ट के गिरने से बाल-बाल बच गए थे. हादसा उस वक्त हुआ था, जब वे अस्पताल में एडमिट पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल से मिलने जा रहे थे. लिफ्ट में सवार होते ही एक झटका लगा और लिफ्ट नीचे गिर गई. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस विधायक सज्जन वर्मा, जीतू पटवारी समेत अन्य नेता भी लिफ्ट में सवार थे. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था. 

शरीर में है एनर्जी की कमी? तो इस बात का रखें ख्याल, रहेंगे पूरा दिन एक्टिव

इस घटना के बाद कांग्रेस शिवराज सरकार पर हमलावर हो गई थी और राज्य सरकार से जांच की मांग की थी. वहीं, बीते दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सरकार चौहान खुद मंत्रालय की लिफ्ट में खुद फंस गए थे. इसके अलावा मुख्य सचिव इकबाल सिंह बस भी लिफ्ट भी फंस चुके हैं. 

काम की खबर: जब सरकार के पास नोट छापने की मशीन है तो वह कर्ज क्यों लेती है? 

WATCH LIVE TV-

Trending news