एसडीएम ने रेत से भरे ट्रैक्टर को रोका, माफिया ने SDM के ड्राइवर की कर दी पिटाई, मुश्किल से बची जान
Advertisement

एसडीएम ने रेत से भरे ट्रैक्टर को रोका, माफिया ने SDM के ड्राइवर की कर दी पिटाई, मुश्किल से बची जान

ट्रैक्टर रोके जाने पर एसडीएम के ड्राइवर की ही जमकर पिटाई हो गई. किसी तरह पुलिस ने ड्राइवर की जान बचाई और आरोपियों को हिरासत में लिया है. 

सांकेतिक चित्र

छतरपुरः जिले में रेत माफिया के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रेत का ट्रैक्टर रोके जाने पर एसडीएम के ड्राइवर की ही जमकर पिटाई हो गई. किसी तरह पुलिस ने ड्राइवर की जान बचाई और आरोपियों को हिरासत में लिया है. 

क्या है मामला
लवकुशनगर के एसडीएम (SDM) पीयूष गर्ग शनिवार -रविवार की रात अपने दो निजी सहयोगी स्टाफ के साथ निजी वाहन से गौरिहार से लवकुशनगर वापिस लौट रहे थे. तभी मढा गांव के पास रेत से भरा ट्रैक्टर उन्हे मिला. जिस पर एसडीएम ने रेत से भरे ट्रैक्टर के चालक से पिटपास मांगा. जिसे ट्रैक्टर चालक नहीं दिखा सका. इस पर एसडीएम पीयूष गर्ग ने अपने निजी ड्राइवर रामनरेश दीक्षित को ट्रैक्टर में बिठाया और ट्रैक्टर को थाने लेकर चलने को कहा. 

वहीं एसडीएम अपने वाहन में बैठकर आगे निकल गए. इसी बीच ट्रैक्टर चालक ने अपने मालिक को फोन कर दिया. ट्रैक्टर मालिक अपने आधा दर्जन लोगों के साथ लाठी-डंडे से लैस होकर मौके पर पहुंचा और एसडीएम के ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि एसडीएम आगे निकल गए थे, जब उन्हें घटना का पता चला तो उन्होंने लवकुशनगर के टीआई को फोन कर इसकी की जानकारी दी. 

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने ड्राइवर को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया. ड्राइवर की शिकायत पर पुलिस ने रेत ट्रैक्टर मालिक सहित कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया है.  

हैरानी की बात ये है कि एसडीएम ऐसी किसी भी घटना के होने से साफ इंकार कर रहे हैं. वहीं एसपी ने कहा है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है.

  

Trending news