योगी की राह पर शिवराज, बोले- ''लव जिहाद की जो हरकत करेगा उसे ठीक कर दिया जाएगा''
Advertisement

योगी की राह पर शिवराज, बोले- ''लव जिहाद की जो हरकत करेगा उसे ठीक कर दिया जाएगा''

योगी ने कहा था कि पहचान छिपाकर बहन-बेटियों की इज्जत से खेलते हैं वो नहीं सुधरे तो उनका राम नाम सत्य होगा. वहीं अब शिवराज भी बोल रहें कि जो लव जिहाद जैसी हरकत करेगा उसे ठीक कर दिया जाएगा. 

योगी की राह पर शिवराज, बोले- ''लव जिहाद की जो हरकत करेगा उसे ठीक कर दिया जाएगा''

भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने उपचुनाव से एक दिन पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि वे लव के नाम पर कोई जिहाद नहीं होने देंगे. जो ऐसी हरकत करेगा उसे ठीक कर दिया जाएगा. जिहाद के लिए कानूनी व्यवस्था भी बनाई जाएगी. सोमवार को उन्होंने एक निजी टीवी चैनल के साक्षात्कार में कहा कि उत्तरप्रदेश और हरियाणा के बाद अब मध्य प्रदेश सरकार भी लव जिहाद पर कानून बनाने के लिए विचार कर रहे हैं.

SC से पिता के पक्ष में आया फैसला तो बेटे ने कहा, ''सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं"

मध्यप्रदेश विचार कर रहा
उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लव जिहाद के संबंध में सबसे पहले कानून बनाने की बात कही थी. इसके बाद हरियाणा सरकार ने भी उनकी बात का समर्थन करते हुए इस दिशा में आगे बढ़ने की बात कही थी. वहीं अब मध्यप्रदेश भी कानून बनाने पर विचार कर रहा है. 

योगी के बाद अब शिवराज की चेतावनी
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि प्रदेश सरकार लव जिहाद पर जल्द अंकुश लगाने जा रही है. चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि उनके पास लव जिहाद पर कार्रवाई का पूरा प्लान तैयार है और जो भी पहचान छिपाकर बहन-बेटियों की इज्जत से खेलते हैं वो नहीं सुधरे तो उनका राम नाम सत्य होगा. वहीं अब शिवराज भी बोल रहें कि जो ऐसी हरकत करेगा उसे ठीक कर दिया जाएगा. 

अन्नदाता के लिए खुशखबरीः इस दिन से बेच सकेंगे धान, प्रशासन ने दिए आदेश

भोपाल प्रदर्शन पर बोले
फ्रांस को लेकर आरिफ मसूद के प्रदर्शन पर सीएम शिवराज ने कहा कि बिना इजाजत के कोई प्रदर्शन नहीं होगा. एक प्रदर्शन हुआ था जिसपर कार्रवाई हुई है. शांति के टापू मध्यप्रदेश में गड़बड़ करने की कोई कोशिश करेगा तो ठीक नहीं होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news